क्या भारतीय नोट पर भगवान की तस्वीर की मांग जिता पाएगी अरविंद केजरीवाल को?

arvind kejriwal
Arvind Kejriwal

Arvind Kejriwal: क्या केजरीवाल खेल रहे हैं हिंदुत्व कार्ड?

National News Desk: गुजरात चुनाव से पहले दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) भाजपा के पद चिन्हों पर चलते नजर आ रहे हैं। ऐसा इसलिए कहा जा रहा है क्योंकि अरविंद केजरीवाल ने एक ऐसी मांग की है जिससे लग रहा है कि शायद अरविंद केजरीवाल चुनाव जीतने के लिए हिंदुत्व कार्ड खेल रहे हैं।

आपको बता दें कि इसी साल गुजरात में चुनाव होने वाले हैं और इससे पहले ही अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने हिंदुत्व कार्ड खेलते हुए मांग की है कि भारतीय रूपये में गांधी जी की तस्वीर के साथ ही भगवान गणेश और मां लक्ष्मी की तस्वीर भी होनी चाहिए। केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने आगे कहा कि यदि नोट के एक तरफ गांधी जी की तस्वीर हो सकती है और दूसरी तरफ माता लक्ष्मी और गणेश भगवान की तस्वीर भी हो सकती है, ऐसा करने से भगवान पूरे देश पर अपना आशिर्वाद बनाए रखेंगे।

ये भी पढ़ें:
Gangotri Dham Kapat Closing
आज शीतकाल के लिए बंद होंगे गंगोत्री धाम के कपाट

आपको बता दें कि आज यानी की बुधवार को दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) द्वारा प्रेस कांफ्रेंस की गई जिसमें उन्होंने कहा कि हमारे देश की अर्थव्यवस्था एक ऐसे मोड़ में है जहां भगवान का आशिर्वाद होना बहुत जरूरी है। उन्होंने ये भी कहा कि रुपया डॉलर की तुलना में हर दिन गिरता जा रहा है, इन सबका असर आम आदमी की जेब पर पड़ रहा है। आम आदमी के लिए सोचते हुए मेरा केंद्र सरकार से अनुरोध है कि अर्थव्यवस्था में सुधार लाने के लिए बड़ा फैसला लें।

ये भी पढ़ें:
Uttarakhand Weather News
सावधान! आने वाले दिनों में बिगड़ सकती है प्रदेश के लोगों की तबीयत

For latest news of Uttarakhand subscribe devbhominews.com