अर्चना गौतम “सिंगल नहीं मिंगल ‘हैं, बिग बॉस 16 कंटेस्टंट कर रहीं हैं टीवी एक्टर रणवीर को डेट

0
320
archana gautam

Archana Gautam कर रहीं हैं इस मशहूर टीवी एक्टर को डेट, बिग बॉस में ड्रामा क्वीन का बढ़ा वेट

बिग बॉस 16 की मजेदार और दिलचस्प कंटेस्टंट हैं Archana Gautam जिन्होने एंट्री के समय यह कहा था कि उन्हें एक अच्छे साथी की तलाश है लेकिन फिलहाल वो कोई “लव एंगल”नहीं बनाने वाली क्योंकि उनका पहले से ही एक रिलेशन है। जी हाँ अर्चना गौतम जो इतने सारे कंटेस्टंट के बीच इतने कम समय में मशहूर हो गईं हैं और सबकी चहेती।

अर्चना का मस्ती भरा अंदाज़ और अनूठी आवाज़ और लोगों को बेहद ही मीठे तरीके से तंग करने की आदत ने उन्हें इस शो में सबसे ज्यादा पॉपुलर बना दिया है। अब जाहिर है जो मशहूर होगा, तो लोग उसके बारे में जानना चाहेंगे,लिहाजा अब उनसे जुड़ी एक खास बात लोगों को पता चली है। बताया जा रहा है कि अर्चना “सिंगल “नहीं बल्कि घर के बाहर कोई खास है जो इनका इंतज़ार कर रहा है।

Archana Gautam कर रहीं इस टीवी एक्टर को डेट, दोनों ने रखा है पूरी तरह से गुप्त

archana gautam

मीडिया खबरों के अनुसार घर में आने से पहले ही Archana Gautam एक रिलेशनशिप में हैं और दोनों इस बात पर चुप्पी साधे हुए हैं और इसी वजह से अर्चना घर में दोस्ती और मज़ाक तो खूब करती हैं लेकिन वो प्यार में नहीं पड़ना चाहती हैं। अब आप सोच रहे होंगे कि कौन है वो खुशनसीब जिसको दिल दिया है चुलबुली अर्चना ने। सूत्रों के अनुसार वो एक मशहूर टीवी एक्टर हैं जिसका नाम रणवीर सिंह मालिक है और कई सीरियल्स में आ चुके हैं। “ये हैं मोहब्बते, “कवच ‘फेम रणवीर सिंह मालिक चंडीगढ़ के रहने वाले हैं।

ये भी पढ़ें कंगना रनौत ने-लड्डू में मिक्स किया “पीरियड ब्लड” और फिर पिला दिया

Archana Gautam के स्कूल का यार है उनका प्यार

archana gautam

कहा जा रहा है कि रणवीर सिंह मालिक और Archana Gautam स्कूल फ्रेंड हैं। दोनों बचपन से ही साथ रहे और एक दूसरे परिवार के काफी करीब हैं। इतना हि नहीं दोनों ने जब एक्टिंग में करियर को चुना तब दोनों साथ ही मुंबई आए थे। हालांकि सामने से तो दोनों ने मोहब्बत की बात कबूल नहीं की है लेकिन वो कहते हैं कि “इश्क़ और मुश्क छुपाये नहीं छुपता “।

For Latest Entertainment News Subscribe devbhoominews.com