पिता बना हैवान, नाबालिग बेटियों के साथ किया दुष्कर्म का प्रयास, विरोध करने पर पत्नी को भी पीटा

0
300
Rudrapur Crime News
Rudrapur Crime News

Rudrapur Crime News

जिला मुख्यालय रुद्रपुर में एक बाप पर हैवानियत सवार हो गई। उस हैवान बाप ने पिता और बेटी के पवित्र रिश्ते को तार- तार कर दिया। उस पर हैवानियत कुछ इस तरह सवार हुई कि उसने अपनी दो मासूम बेटियों को अपना हवस का शिकार बनाने की कोशिश की। यही नहीं जब पत्नी ने उसका विरोध किया तो उसने अपनी पत्नी को भी खूब पिटा।

Rudrapur Crime News: देर रात किया दुष्कर्म का प्रयास

Rudrapur Crime News: शहर की रहने वाली एक महिला ने पुलिस को बताया कि रात को पूरा परिवार खाना खाकर सो गया था। लेकिन देर रात लगभग दो बजे उसके पति ने उसकी एक 12 साल और दूसरी 14 साल की नाबालिग बेटियों से दुष्कर्म का प्रयास किया। जब बेटियां चिल्लाने लगी तो उसने चाकू के नोक पर उन्हें चूप कराया। लेकिन बच्चियों के शोर से वह उठी और उसने विरोध किया तो उसने उसकी भी पिटाई कर दी।

Rudrapur Crime News
Rudrapur Crime News

Rudrapur Crime News: अपने घर की जिम्मेदारी तक नहीं उठाता है आरोपी

पीड़ित महिला ने पुलिस को बताया कि उसके चार बच्चे हैं जिनमें दो बेटी हैं और दो बेटे हैं। बेटियां 12 और 14 साल की हैं और बेटे अभी छोटे हैं। उसका पति कुछ काम नहीं करता हैं। वहीं अपने घर की जिम्मेदारी उठाती है और उनके भरण पोषण के लिए मजदूरी करती है।

Rudrapur Crime News: रातभर बच्चों के साथ घर के बाहर रही

इस घटना के बाद आरोपी ने अपनी पत्नी और बच्चों को घर से बाहर निकाल दिया। महिला रातभर बच्चों के साथ घर के बाहर ही रही और फिर उसने सुबह कोतवाली पहुंचकर मामला दर्ज (Rudrapur Crime News) करवाया। पुलिस ने भी आरोपी के खिलाफ पोक्सो और दुष्कर्म के प्रयास के मामले में केस दर्ज कर दिया है और मामले की छानबीन शुरू कर दी है। साथ ही पुलिस ने बताया कि आरोपी के गिरफ्तारी के लिए उसकी तलाश की जा रही है।

ये भी पढ़ें : हैवानियतः 55 वर्षीय दरिंदे ने 7 साल की मासूम को बिस्कुट देने के बहाने बुलाया और किया ‘मुंह काला’