अंकिता हत्याकांड : अंकिता हत्या मामले में पटवारी वैभव प्रताप सस्पेंड

Ankita Murder case
Ankita Murder case
अंकिता हत्याकांड को लेकर पटवारी 
वैभव प्रताप को सस्पेंड कर 
दिया गया है, डीएम पौड़ी 
ने इसके आदेश जारी कर दिए हैं

Ankita Murder Case

अंकिता हत्याकांड :  अंकिता हत्याकांड को लेकर पटवारी वैभव प्रताप को सस्पेंड कर दिया गया है, डीएम पौड़ी ने इसके आदेश जारी कर दिए हैं, बताया जा रहा है कि 19 सितंबर को बेटी की गुमशुदगी की सूचना पिता ने फोन पर वैभव प्रताप को दी थी। लेकिन वैभव ने गुमशुदगी की खबर सुनते ही चार दिनों की छुट्टी पर चला गया।

Ankita Murder Case : पटवारी ने छुट्टी पर जाते ही फोन कर दिया था बंद

वैभव ने छुट्टी जाने से पहले पटवारी विवेक को चार्ज दिया था, वहीं वैभव ने छुट्टी पर जाते ही अपना फोन भी बंद कर दिया था। प्रशासन भी उनसे संपर्क नहीं कर पा रहा था, आपको बता दें कि ये क्षेत्र राजस्व पुलिस के अंतर्गत आता है।

इसिलिए पहले सूचना पटवारी वैभव प्रताप को ही दी गई। बाद में दूसरे पटवारी ने शिकायत लिखी, चार दिन बाद जब केस रेग्यूलर पुलिस को हस्तांतरित हुआ तब पूरा मामला सबके सामने आया।

Ankita Murder Case
Ankita Murder Case

Ankita Murder Case

बताया जा रहा है कि वैभव का वनंत्रा रिजॉर्ट में पहले से आना जाना था,पटवारी और आरोपी पुलकित के बीच दोस्ती थी। वहीं लगभग एक महीने पहले ही पटवारी वैभव का कांडाखाल स्थानांतरण हुआ था।

मामले में लोग पहले से ही पटवारी की भूमिका पर अहम सवाल उठा रहे थे, लोग लगातार सरकार से पटवारी को हटाने की मांग कर रहे थे।

Ankita Murder Case
Ankita Murder Case

ये भी पढ़ें :अंकिता मर्डर केस : बार बार बेसुध हो रही हैं अंकिता की मां, बोली हत्यारों को मुझे सौंपो, मैं करूंगी उनका संहार