Tuesday, September 27, 2022
Homeऋषिकेशअंकिता लापता केस : परिजनों को अनहोनी की आशंका, रिसॉर्ट मालिक सहित...

अंकिता लापता केस : परिजनों को अनहोनी की आशंका, रिसॉर्ट मालिक सहित तीन हिरासत में, जल्द होगा खुलासा

Ankita Bhandari Missing Case

पौड़ी जिले के यमकेश्वर ब्लॉक स्थित वनंत्रा रिजार्ट से रिसेप्शनिस्ट अंकिता भंडारी संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हुई थी, वहीं अब अंकिता भंडारी के साथ अनहोनी की आशंका जताई जा रही है। अंकिता की गुमशुदगी मामले में पुलिस को महत्वपूर्ण जानकारी मिली है, इसी के आधार पर पुलिस ने इस मामले में रिसॉर्ट मालिक पुलकित आर्य, प्रबंधक सौरभ भास्कर और सहायक प्रबंधक अंकित गुप्ता को हिरासत में ले लिया गया है। पुलिस जल्द ही इस मामले में खुलासा कर सकती है।

Ankita Bhandari Missing Case
Ankita Bhandari Missing Case

Ankita Bhandari Missing Case : 5-6 दिनों से लापता थी अंकिता

दरअसल पौड़ी की 19 साल की अंकिता भंडारी पिछले 5-6 दिनों से लापता थी। अंकिता भंडारी गंगा भोगपुर स्थित वनतारा रिजार्ट में रिसेप्शनिस्ट थी। अंकिता को रिसॉर्ट में रहने के लिए अलग से एक कमरा भी दिया गया था। अंकिता 18 सितंबर से लापता थी। वहीं जब युवती के पिता व अन्य स्वजन गंगा भोगपुर पहुंचे तो उन्होंने रिसार्ट में मौजूद कर्मचारियों से पूछताछ की तो सभी के अलग अलग बयान सामने आए। जिस पर युवती के पिता ने संदेह जताते हुए उप निरीक्षक को शिकायत दी। जिसमें रिसार्ट संचालक और कर्मचारियों की भूमिका पर संदेह जताते हुए पूरे मामले की निष्पक्ष जांच की मांग की गई।

आपको बता दें कि भोगपुर स्थित वनतारा रिजार्ट में सीसीटीवी कैमरे तो लगे थे, मगर इनकी वायरिंग उखड़ी हुई थी। जब इस बात की पूछताछ की गई तो रिसार्ट के कर्मचारियों का कहना था कि सीसीटीवी सिस्टम अंडर मेंटीनेंस हैं।

वहीं इस बारे में युवती की मां का कहना है कि बेटी के गायब होने की सूचना उन्हें बाहर वालों ने दी जबकि होटल के स्टाफ वालों ने उन्हें कुछ नहीं बताया।

Ankita Bhandari Missing Case
Ankita Bhandari Missing Case

ये भी पढ़ें : पौड़ी की एक लड़की पिछले 4 दिनों से लापता,ऋषिकेश रिसार्ट में थी रिसेप्शनिस्ट, मां का रो-रो कर बुरा हाल

RELATED ARTICLES

Most Popular