Friday, September 23, 2022
Homeउत्तर-प्रदेशश्रीकांत त्यागी "गालीबाज़" को बड़ी राहत, हाइकोर्ट से मिली जमानत

श्रीकांत त्यागी “गालीबाज़” को बड़ी राहत, हाइकोर्ट से मिली जमानत

Shrikant Tyagi को गैंंगस्टर एक्ट में  44 दिन बाद मिली कोर्ट से जमानत

नोएडा के गालीबाज़ Shrikant Tyagi को इलाहाबाद हाइकोर्ट से आज जमानत मिल गयी। एक महिला से बदसलूकी के मामले में त्यागी को जमानत मिली है। श्रीकांत त्यागी के खिलाफ महिला से बदसलूकी, अभद्रता और मारपीट समेत कई मुकदमे दर्ज किए गए थे बाद में फरार त्यागी को नोएडा पुलिस ने गिरफ्तार किया था।

Shrikant Tyagi का मामला जुड़ा है ग्रांड ओमक्स सोसाइटी से, घटना 5 अगस्त की

shrikant tyagi

गौरतलब है कि नोएडा में 5 अगस्त को ग्रांड ओमक्स सोसाइटी में एक महिला से अभद्रता करने के मामले में पुलिस ने त्यागी को 9 अगस्त को मेरठ से तीन साथियों के साथ गिरफ्तार कर लिया था और इसके बाद सूरजपुर अदालत ने उसे 14 दिन कि न्यायिक हिरासत में भेज दिया था ।त्यागी के ऊपर 25,000 का इनाम भी था और बाद में उसने आत्मसमर्पण कि याचिका दायर की थी। इस घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट हुआ था।

Shrikant Tyagi के पक्ष में त्यागी समाज ने की थी पंचायत

Shrikant Tyagi के पक्ष में त्यागी समाज ने नोएडा के गेझा गांव में महापंचायत का आयोजन किया था। इस पंचायत में हजारों की संख्या में लोग जुटे थे जिन्होने सांसद महेश शर्मा को घटना को राजनीतिक रूप देने का आरोप लगाया था। इस दौरान त्यागी समाज ने पुलिस प्रशासन को भी मामले में सही तरीके से कारवाई करने की चेतावनी दी थी।

ये भी पढ़ें गाज़ियाबाद के हाइटेक कॉलेज के बाहर छात्रों की आपस में जंग- 2 छात्रों को कार ने उड़ाया, वीडियो वायरल

Shrikant Tyagi के साथियों को पहले ही मिल गयी थी जमानत

Shrikant Tyagi के पक्ष में सोसाइटी में घुसे 6 युवकों समेत कुल 8 लोगों को जिला कोर्ट ने पहले ही जमानत दे दी थी। इस मामले में कुल 10 लोगों को गिरफ्तार किया गया था। पुलिस ने श्रीकांत त्यागी के अलावा उसके साथी राहुल पर भी गैंंगस्टर की कारवाई की थी। पुलिस की 12 टीमें इनकी तलाश में जुटी हुईं थी और बाद में इन्हें मेरठ से गिरफ्तार किया गया था।

For Latest Uttar Pradesh News Subscribe devbhoominews.com 

RELATED ARTICLES

Most Popular