Tuesday, September 27, 2022
Homeदेहरादूनपौड़ी की एक लड़की पिछले 4 दिनों से लापता,ऋषिकेश रिसार्ट में थी...

पौड़ी की एक लड़की पिछले 4 दिनों से लापता,ऋषिकेश रिसार्ट में थी रिसेप्शनिस्ट, मां का रो-रो कर बुरा हाल

Receptionsit missing in rishikesh

पौड़ी की एक 19 साल की युवती पिछले चार दिनों से लापता बताई जा रही है। युवती ऋषिकेश के एक रिसॉर्ट में रिसेप्शनिस्ट का काम करती थी। आपको बता दें कि वो 18 तारीख शाम से गायब है। वही रिसॉर्ट संचालक की तहरीर पर राजस्व पुलिस ने गुमशुदगी दर्ज कर दी है।

गंगा भोगपुर स्थित वनंत्रा रिसॉर्ट में थी रिसेप्शनिस्ट

गंगा भोगपुर स्थित वनंत्रा रिसॉर्ट के संचालक पुलकित कुमार निवासी गंगा भोगपुर तल्ला ने राजस्व पुलिस को तहरीर दी।

(Receptionsit missing in rishikesh )जिसके अनुसार रिसॉर्ट में ग्राम श्रीकोट पट्टी नांदलस्यूं पौड़ी गढ़वाल निवासी अंकिता भंडारी पुत्री वीरेंद्र भंडारी रिसेप्शनिस्ट के रुप में छह माह से काम कर रही थी। अंकिता को रिसॉर्ट में रहने के लिए अलग से एक कमरा भी दिया गया था। वही बताया जा रहा है कि 18 सितंबर को पुलकित और सौरव नाम के दो युवक अंकिता को दोपहिया वाहन में ऋषिकेश की तरफ लेकर भी गए थे। इसके बाद देर शाम को वो सभी रिसार्ट में लौट आए थे और इसके बाद सब अपने अपने कमरों में सोने के लिए चले गए थे। उसके बाद से अंकिता लापता है।

वहीं जब युवती के पिता व अन्य स्वजन जब गंगा भोगपुर पहुंचे तो उन्होंने रिसार्ट में मौजूद कर्मचारियों से पूछताछ की तो सभी के अलग अलग बयान सामने आए। जिस पर युवती के पिता ने संदेह जताते हुए उप निरीक्षक को शिकायत दी। जिसमें रिसार्ट संचालक और कर्मचारियों की भूमिका पर संदेह जताते हुए पूरे मामले की निष्पक्ष जांच की मांग की है।

Receptionsit missing in rishikesh : रिसार्ट का सीसीटीवी भी खराब

जिस रिसार्ट की युवती रहस्यमयी तरीके से गायब हुई है, वहां का सीसीटीवी सिस्टम भी खराब बताया जा रहा है। सीसीटीवी कैमरे तो लगे हैं, मगर इनकी वायरिंग उखड़ी हुई है। जब इस बात की पूछताछ की गई तो रिसार्ट के कर्मचारियों का कहना है कि सीसीटीवी सिस्टम अंडर मेंटीनेंस हैं।

वहीं इस बारे में युवती की मां का कहना है कि बेटी के गायब होने की सूचना उन्हें बाहर वालों ने दी जबकि होटल के स्टाफ वालों ने उन्हें कुछ नहीं बताया। उनका कहना है कि हमारी कोई मदद नहीं कर रहा है।

Receptionsit missing in rishikesh

मां का रो रो कर बुरा हाल

Receptionsit missing in rishikesh
Receptionsit missing in rishikesh

Receptionsit missing in rishikesh

मां का रो रो कर बुरा हाल है और वो गुहार लगा रही हैं कि उनकी बेटी जहां भी है सुरक्षित हो। वहीं ग्राम प्रधान का कहना है कि अगर हमारी कोई मदद नहीं करेगा तो हम सभी महिलाएं धरना प्रदर्शन करेंगे।

ये भी पढे़ं : Champawat SDM Missing: 44 घंटे से लापता SDM अनिल का ऐसे लगा पता, इस प्रदेश में मिली लोकेशन

RELATED ARTICLES

Most Popular