Ankita Bhandari Case : हाई कोर्ट ने पूछा, SIT बताए, ध्वस्त किये गए स्थान से क्या सबूत जुटाए

0
70
ankita bhandari cash update today

Ankita Bhandari Case : हाई कोर्ट ने पूछा, SIT बताए, बुलडोजर से ध्वस्त स्थान से क्या सबूत जुटाए

Nainital: हाई कोर्ट ने पौड़ी गढ़वाल निवासी व ऋषिकेश के चीला क्षेत्र में रिसोर्ट रिसेप्शनिस्ट Ankita Bhandari Case की CBI जांच को लेकर दायर याचिका पर सुनवाई की। वरिष्ठ न्यायाधीश न्यायमूर्ति संजय कुमार मिश्रा की एकलपीठ ने SIT को लिखित रूप से यह बताने को कहा है कि रिसोर्ट में जिस स्थान पर बुलडोजर चला, वहां से कौन-कौन से सबूत एकत्र किए गए हैं।
हाई कोर्ट ने SIT को 11 नवंबर तक जवाब दाखिल करने को कहा गया है। इसके साथ ही अगली सुनवाई 11 नवंबर को होगी। आज इस मामले में SIT स्टेटस रिपोर्ट पेश नहीं कर सकी।

ankita bhandari cash

Ankita Bhandari Case :  SIT ने अंकिता की पोस्टमार्टम रिपोर्ट नहीं की सार्वजनिक

पौड़ी गढ़वाल के आशुतोष नेगी ने याचिका दायर कर कहा है कि पुलिस व SIT इस मामले के महत्वपूर्ण सबूतों को छुपा रहे हैं। SIT ने अभी तक रिसेप्शनिस्ट (Ankita Bhandari Case) के पोस्टमार्टम की रिपोर्ट सार्वजनिक नहीं की है। जिस दिन अंकिता का शव बरामद हुआ था उसी दिन शाम को अंकिता का कमरा बुलडोजर से तोड़ दिया जब रिसेप्शनिस्ट के शव का पोस्टमार्टम हुआ था, पुलिस ने बिना किसी महिला डॉक्टर की उपस्थिति में कराया गया। जो सर्वोच्च न्यायलय के आदेश के विरुद्ध है।

मेडिकल कराते समय एक महिला का होना आवश्यक था, जो इस केस मे पुलिस ने नहीं किया। जिस दिन उसकी हत्या हुई थी, उस दिन छह बजे अभियुक्त पुलकित उसके कमरे में था, वह रो रही था। पुलिस इस केस में लीपापोती कर रही है। इसलिए इस केस की जाँच सीबीआई से कराई जाए।

Ankita Bhandari Case : 2 हत्यारोपियों को दूसरी जेल में किया शिफ्ट

ankita bhandari cash update

Ankita Bhandari Case के 2 आरोपियों को बुधवार को पौड़ी जिला कारागार से शिफ्ट कर दिया गया । जबकि 1 आरोपी अभी पौड़ी जेल में ही है। हत्याकांड के 3 आरोपी बीती 23 सितंबर से पौड़ी जिला कारागार में बंद थे। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए 30 अक्टूबर को तीनों आरोपियों पर गैंगस्टर ऐक्ट भी लगा दिया था।

  ये भी पढ़ें…   स्कूली छात्राओं ने शिक्षक के खिलाफ दर्ज कराया फर्जी “यौन उत्पीड़न” का मामला

आज पौड़ी जिला कारागार से अंकित को देहरादून तो सौरभ को टिहरी जेल शिफ्ट कर दिया गया है। हत्याकांड के आरोपियों को कड़ी पुलिस सुरक्षा में शिफ्ट किया गया। जबकि पुलकित आर्य अभी भी पौड़ी जिला कारागार में ही बंद है।

For Latest National News Subscribe devbhoominews.com