बदरी-केदार के दर्शन को पहुंचे अंबानी, मंदिर समिति को दान किए 5 करोड़

0
164
AMBANI IN BADRI KEDAR
AMBANI IN BADRI KEDAR

UTTARAKHADN DEVBHOOMI DESK:देश के सबसे अमीर व्यापारी मुकेश अंबानी आज यानि गुरुवार को अपने परिवार के साथ उत्तराखंड(AMBANI IN BADRI KEDAR) पहुंचे। अंबानी ने आज परिवार के साथ बदरी-केदार के दर्शन किए। इसके अलावा मुकेश अंबानी ने बदरी केदार मंदिर समिति को पाँच करोड़ रुपये की धनराशि दान स्वरूप भी दी है।

AMBANI IN BADRI KEDAR:पहले पहुंचे बदरीनाथ

मुकेश अंबानी अपने स्पेशल चार्टर्ड हेलीकॉप्टर से आज सुबह अपने परिवार के साथ बदरीनाथ पहुंचे। मंदिर समिति के उपाध्यक्ष किशोर पंवार ने मुकेश अंबानी का भव्य स्वागत किया।  इसके बाद कड़े सुरक्षा इंतजामों के बीच अंबानी ने बदरीनाथ जी के दर्शन किए।

बता दें कि मुकेश अंबानी के साथ उनकी छोटी बहू राधिका मर्चेंट और परिवार के अन्य लोग भी दर्शनों के लिए बदरीनाथ धाम पहुंचे थे। बदरीनाथ धाम में अंबानी परिवार ने विशेष पूजा भी कराई। मुकेश अंबानी की सुरक्षा उत्तराखंड पुलिस के जवान और अंबानी की स्पेशल सिक्योरिटी फोर्स कर रही थी।

AMBANI IN BADRI KEDAR
AMBANI IN BADRI KEDAR

मुकेश अंबानी ने पहले भगवान बदरी विशाल का आशीर्वाद लिया और इसके बाद बदरीनाथ-केदारनाथ मंदिर समिति को पांच करोड़ रुपए का दान किया। बता दें मुकेश अंबानी (AMBANI IN BADRI KEDAR)ने बदरी केदार मंदिर समिति के अध्यक्ष अजेंद्र अजय को पांच करोड़ रुपए का चेक सौंपा।

ये भी पढिए-

PM PITORAGARH VISIT
PM PITORAGARH VISIT

प्रधानमंत्री का पिथौरागढ़ दौरा, आदि कैलाश के किए दर्शन, अब अगला पड़ाव जागेश्वर

केदारनाथ पहुंचे मुकेश अंबानी

सुबह बदरीनाथ धाम के दर्शन करने के बाद मुकेश अंबानी केदारनाथ धाम पहुंचे। यहाँ भी अंबानी ने बाबा केदार के धाम में भी पूजा अर्चना की। केदारनाथ धाम में देश और दुनिया के बड़े उद्योगपति मुकेश अंबानी को देखकर वहां आए श्रद्धालु रोमांचित थे।

WhatsApp Image 2023 09 11 at 12.33.23

देवभूमि उत्तराखंड से जुड़ी हर खबर और जानकारी के लिए क्लिक करें-देवभूमि न्यूज