ऋषिकेश बदरीनाथ हाईवे पर बड़ा हादसा- 1 की मौत

0
112
Accident in Rishikesh Badrinath Highway
Accident in Rishikesh Badrinath Highway

Uttarakhand Devbhoomi Desk: ऋषिकेश-बदरीनाथ हाईवे पर मूल्यागांव के पास रविवार को बड़ा हादसा हुआ। आपको बता दें कि (Accident in Rishikesh Badrinath Highway) यहाँ एक कार पहाड़ी से टकराकर दुर्घटनाग्रस्त हो गई जिसमे एक बुजुर्ग व्यक्ति की मौत हो गई जबकि तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। 

यह भी पढ़ें:
cm dhami in delhi
आज फिर दिल्ली दौरे पर जाएंगे सीएम धामी

Accident in Rishikesh Badrinath Highway: इस वजह से हुआ हादसा

मिली जानकारी के अनुसार, हादसा देवप्रयाग से 15 किलोमीटर आगे हुआ। कार में तीन लोग सवार थे, जो श्रीनगर (Accident in Rishikesh Badrinath Highway) की ओर जा रहे थे। तभी अचानक कार अनियंत्रित होकर पहाड़ी से टकरा गई और मौके पर ही बुजुर्ग की मौत हो गयी। वही हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस पर मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। साथ ही पुलिस हादसे के कारणों के जांच में जुट गयी है।

यह भी पढ़ें:
Wild animals attack in uttarakhand
धामी सरकार का बड़ा ऐलान: वन्यजीवों के हमले में मौत पर मिलेगा इतना मुआवजा

जानकारी के मुताबिक मृतक की पहचान (Accident in Rishikesh Badrinath Highway) दिनेश प्रसाद पुत्र स्व. मुरलीधर(56) निवासी ग्राम शिवानन्दी गोलपीर, रुद्रप्रयाग के रूप में हुई। जबकि गोविंद प्रसाद  पुत्र स्व. भगवती प्रसाद (50) और रोशनी देवी(50) पत्नी दिनेश, निवासी रुद्रप्रयाग गंभीर रूप से घायल हो गए। जिन्हें देवप्रयाग अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

For latest news of Uttarakhand subscribe devbhominews.