Accident: अग्निवीर भर्ती रैली से लौट रहे युवकों की गाड़ी पलटी, मची चीख-पुकार; 7 थे सवार

0
367

चमोली, ब्यूरो। Accident in Chamoli : अग्निवीर भर्ती रैली कोटद्वार से लौट रहे युवकों का वाहन चमोली के आदि बदरी में हादसे (Accident) का शिकार हो गया। कोटद्वार से लौट रहे युवओं का वाहन चमोली जिले के आदि बदरी के पास सड़क से बेकाबू होकर पलट गया। वाहन पलटते ही मौके पर चीख-पुकार मच गई। गनीमत यह रही कि हादसे (Accident) में अभी तक कोई हताहत नहीं हुआ है। वाहन में चालक समेत सवार 7 लोग गंभीर घायल बताए जा रहे हैं। हादसा (Accident) आज रविवार को तड़के 4:30 बजे हुआ। काफी मशक्कत के बाद Accident में घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया।

Accident chamoli adi badari

Accident में सवार चालक समेत 7 गंभीर घायल

उत्तराखंड में आए दिन सड़क हादसे (Accident) हो रहे हैं। आज भी उत्तराखंड के चमोली जनपद में अग्निवीर भर्ती परीक्षा में रैली कोटद्वार से लौट रहे कुछ युवकों का वाहन हादसे (Accident) का शिकार हो गया। वाहन गिरते ही मौके पर चीख-पुकार मच गई। गाड़ी में चालक समेत सवार 7 लोग घायल बताए जा रहे हैं। यह हादसा (Accident) चमोली के आदि बदरी के पास हुआ है।

कोटद्वार अग्निवीर भर्ती रैली से लौट रहे थे युवक

कोटद्वार में पौड़ी गढ़वाल में आजकल अग्निवीर भर्ती रैली चल रही है इसमें शामिल होने के लिए चमोली जनपद के कुछ युवा भी गए थे आज वापस लौटते समय कोटद्वार से वापस लौटते समय युवाओं का वाहन संख्या यूके 11 टीए 2822 आदि बदरी के पास सड़क से बेकाबू होकर पलट गया। गनीमत रहेगी हादसे में अभी तक किसी भी सवार की मौत नहीं हुई है। सभी लोग कोटद्वार में हो रही भर्ती रैली में शामिल होने गए थे।

घायलों को पहुंचाया अस्पताल

सड़क हादसे की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस और इस तरफ से एसडीआरएफ ने सभी घायलों को अस्पताल पहुंचाया जहां उनका उपचार किया जा रहा है। आए दिन में सड़क हादसों में लोग अपनी जान गवा रहे हैं। आज हुए हादसे में हालांकि अभी तक किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है, लेकिन सभी सवार गंभीर घायल बताए जा रहे हैं।

यह भी पढ़ें: Disaster in Uttarakhand : दून में पुल बहा, 5 लापता; टिहरी और पौड़ी में 2 की मौत

यह भी पढ़ें: पहाड़ी से आया मलबा और बोल्डर, 4 घंटे से यहाँ बदरीनाथ हाईवे बंद; फंसे सैकड़ों वाहन

यह भी पढ़ें: फूलों की घाटी में पुल बहने से फंसे पर्यटक 150, ऐसे सुरक्षित स्थान तक पहुंचाये

Accident: अग्निवीर भर्ती रैली से लौट रहे युवकों की गाड़ी पलटी, मची चीख-पुकार; 7 थे सवार