Noida Viral Video : तुम्हारा काट के… गंदी गालियां और 2 Guard से हाथापाई कर रही ये महिला

0
433
Noida Viral Video तुम्हारा काट के... गंदी गालियां और 2 Guard से हाथापाई कर रही ये महिला

नोएडा, ब्यूरो। Noida Viral Video उत्तर प्रदेश के थाना सेक्टर 126 इलाके में मौजूद जेपी सोसायटी की एक महिला की गार्ड से हाथापाई और गंदी-गंदी गालियों की Video (Noida Viral Video) सोशल और इंटरनेट मीडिया पर जमकर Viral हो रही है। Noida के Viral Video में महिला गार्ड के साथ बदतमीजी करने के साथ ही उसका कॉलर पकड़कर गंदी-गंदी गालियां दे रही है। Noida के Viral Video में आप देख सकते हैं कि महिला को समझाने आए दूसरे गार्ड से भी वह किस तरह बदतमीजी कर रही है।

Noida Viral Video : तुम्हारा काट के... viral noida video

Noida Viral Video

Noida Viral Video : नशे में धुत महिला की दादागिरी

Noida के इस Viral Video में गालियां देते वक्त महिला की जुबान लड़खड़ा रही है। इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि वह नशे में धुत है। महिला गार्ड के सोसायटी गेट देर में खोलने पर गुस्से से लाल-पीली हो गई। इससे हाथापाई करने के साथ ही गंदी गंदी गालियां देने लगी वही वीडियो वायरल होने के बाद आरोपी महिला के खिलाफ पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर दिया है पुलिस मामले की जांच कर रही है।

आगरा की महिला का Video भी हुआ था वाइरल

इससे पहले भी आगरा की एक महिला का आर्मी से रिटायर्ड जवान और सोसायटी में नौकरी करने वाले गार्ड को डंडे से बुरी तरह पीटने और भद्दी-भद्दी गालियां देने का वीडियो जमकर वायरल हुआ था। अब नोएडा की जेपी सोसायटी की महिला का इस महिला का वीडियो वायरल हो रहा है।

इस वीडियो में महिला गार्ड का कॉलर पकड़कर उसे गंदी गंदी गालियां देने के साथ ही गार्ड से हाथापाई कर रही है। महिला नशे में धुत है और ढंग से बोल भी नहीं पा रही है। बीच-बचाव करने आए गार्ड को भी वह गालियां दे रही है।

Noida Viral Video

Noida Viral Video : Shrikant Tyagi के बाद कई महिलाओं के वीडियो आए सामने

श्रीकांत त्यागी गाली-गलौज मामले के बाद कई महिलाओं की ऐसी वीडियो खूब वायरल हो रही है। कुछ दिन पहले ही आगरा की एक महिला की कॉलोनी के रिटायर्ड जवान और वहां पर कार्यरत गार्ड के साथ डंडे से मारपीट और गाली गलौज की वीडियो जमकर वायरल हुई थी।

गाली गलौज की इस वायरल वीडियो में Noida की जेपी सोसाइटी (Jp Society Noida) की महिला गेट देर में खोलने पर गार्ड से हाथापाई और जमकर गाली गलौज कर रही है। बीच-बचाव करने आए दूसरे को भी गाली गलौज धमकी दे रही है।

 

https://fb.watch/f2_O1wiWF2/

यह भी पढ़ें : Shrikant Tyagi को षडयंत्र रचकर जेल डाला, महापंचयत में उमड़े लाखों Tyagi समाज के लोग

यह भी पढ़ें : Gang Rape: 2 भाइयों ने कपड़े पहनते वक्त बनाया बहन का वीडियो, ऐसे किया मुंह काला

यह भी पढ़ें : Woman Judge से छेड़छाड़, आरोपी वकील पर केस दर्ज