अभिषेक बच्चन हुए नाराज-छोड़ा शो, अमिताभ बच्चन पर किए गए मज़ाक पर भड़क गए

0
385
abhishek bachchan

Abhishek Bachchan ने बीच में छोड़ा शो, अमिताभ बच्चन पर जोक सुनाने से भड़के अभिषेक

बॉलीवुड एक्टर Abhishek Bachchan अपने पैरेंट्स को लेकर बहुत सेनसिटिव हैं और उनके बहुत करीब भी। वो उनके खिलाफ जब भी कुछ नेगेटिव सुनते हैं तो बहुत बुरा मानते हैं। ऐसा ही हुआ एक शो में “केस तो बनता है” में जहां अभिषेक गेस्ट बनकर पहुंचे थे लेकिन कामेडी के बीच पिता को घसीटना उन्हें पसंद नहीं आया और नाराज होकर अभिषेक ने बीच शो से वॉकआउट किया।

यहाँ देखें video : Abhishek Bachchan Video

Abhishek Bachchan को क्यों आया शो में गुस्सा ?

abhishek bachchan

रितेश देशमुख, परितोष त्रिपाठी और कुशा कपिला के शो “केस तो बनता है” का नया प्रोमो सामने आया है जहां कोर्ट केस के आरोपी हैं Abhishek Bachchan, जो कठघरे में बैठे हैं। जोक्स चल रहे थे और मस्ती का माहौल था कि तभी अचानक एक मज़ाक पर अभिषेक का पारा हाई हो गया। कमेडियन परितोष त्रिपाठी के सामने अभिषेक ने नाराजगी जताई क्योंकि मज़ाक अमिताभ बच्चन पर किया गया था और इसे सुनकर अभिषेक बर्दाश्त नहीं कर पाये और शो को बीच में ही छोड़कर चले गए।

पिता [अमिताभ बच्चन ] पर हुए मज़ाक पर तुरंत रिएक्ट करते हुए उन्होने शूटिंग बीच में ही रोक दी और कहा “ये काफी ज्यादा हो गया है। मुझे गेम में इनवाल्व करें लेकिन पैरेंट्स को बीच में लाना सही नहीं है। मेरे तक रहिए, पिता को क्यों लाना, अच्छा नहीं लगता, वो मेरे पिता हैं और मैं उन्हें लेकर थोड़ा सेनसिटिव हूँ। थोड़ी बहुत इज्ज़त देनी चाहिए हम लोगों को। कामेडी की आड़ में इतना सब नहीं करना चाहिए। आजकल क्या है न हम लोग बह जाते हैं। मैं बेवकूफ नहीं हूँ, इतना बोलने के बाद अभिषेक बच्चन वहां से उठकर चले गए।

ये भी पढ़ें “आदि पुरुष” को बैन करने की मांग, हिंदू देवी देवताओं के प्रति अनादर बर्दाश्त नहीं

Abhishek Bachchan ने क्या खेला कोई खेल या पब्लिसिटी स्टंट

सोशल मीडिया पर यह शो का प्रोमो छाया हुआ है और कई लोग इसे शरारत बता रहे हैं। शो के प्रमोशन में ऐसा कई दफा हुआ है जब किसी के नाराज होने की शरारत किए गए हों। दूसरी तरफ Abhishek Bachchan को लोग ट्रोल भी कर रहे हैं। अभिषेक का यूं नाराज होना शरारत है या सच में उन्हें गुस्सा आया था, यह जल्द मालूम पड़ेगा, लेकिन जो भी हो, इस प्रोमो को देखकर दर्शक हैरान हो गए हैं।

For Latest Entertainment News Subscribe devbhoominews.com