बीजेपी के मुस्लिम नेता को मिली जान से मारने की धमकी

0
177
BJP Neta Jamal Siddiqui
Life Threat

BJP Neta Jamal Siddiqui को मिला धमकी भरा पत्र, जवाब में सिद्दीकी ने कही ये बात

National News Desk: बीजेपी के अल्पसंख्यक मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष को कुछ कट्टरपंथियों की ओर से जान से मार डालने का एक धमकी भरा पत्र मिला है। अल्पसंख्यक मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जमाल सिद्दीकी को ये पत्र तब मिला जब कुछ दिन पूर्व राष्ट्रीय स्वंयसेवक संघ की ओर से गुरू पूजन कार्यक्रम का आयोजन किया गया था। इस कार्यक्रम में जमाल सिद्दीकी भी शामिल हुए थे और उनके इस कार्यक्रम में शामिल होने के बाद तो बस मानों कट्टरपंथियों को ये हज्म न हुआ, जिसके बाद उन्होंने जमाल सिद्दकी (BJP Neta Jamal Siddiqui) को एक धमकी भरा पत्र लिख डाला।

आपको बता दें कि बीजेपी के अल्पसंख्यक मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जमाल सिद्दीकी (BJP Neta Jamal Siddiqui) को उनके नागपुर स्थित कार्यलय में एक पत्र मिला जिसमें लिखा था, “रसूल ए पाक की शान में सर तन से जुदा”. हैरान कर देने वाली बात तो ये है कि इस पत्र के साथ कट्टरपंथियों ने जमाल सिद्दीकी के दो फोटो भी भेजे हैं, ये उसी दौरान की फोटो हैं जब जमाल सिद्दीकी गुरू पूजन के कार्यक्रम में शामिल हुए थे।

ये भी पढ़ें:
aayush sharma & Arpita Khan relationship
अपनी शादी को लेकर क्यों छलका सलमान खान के जीजा आयुष शर्मा का दर्द?

जमाल सिद्दीकी (BJP Neta Jamal Siddiqui) को ये धमकी भरा पत्र मिलने के बाद जमाल सिद्दीकी ने तुरंत इसकी शिकायत सक्करधरा थाने में की और साथ ही जमाल सिद्दीकी ने इस पत्र का जवाब देते हुए कहा, “मैं डरने वाला नहीं हूं, बीजेपी देश के हित में कार्य करती है और मैं भी उनके साथ रहकर देश के हित में हमेशा काम करता रहूंगा”

For latest news of Uttarakhand subscribe devbhominews.com