एक्ट्रेस नेहा शर्मा ने खोले शर्ट के बटन-दिया बोल्ड लुक, इंटरनेट पर मचाया बवाल-फैंस गए रुक

0
341
actress Neha Sharma

Actress Neha Sharma ने शर्ट के बटन खोलकर दिये बेबाक पोज, पोस्ट की ऐसी तस्वीरें-फैंस हो गए मदहोश

Actress Neha Sharma ने अपने करियर की शुरुवात साल 2007 में “चीरूथा” फिल्म से की थी। 34 साल की एक्ट्रेस उसके बाद “कुरान्दु” फिल्म में नजर आयीं। अब जल्द ही नेहा फिल्म “जोगीरा सारा रा रा” में  नवाजुद्दीन सिद्दीक के साथ नजर आएंगी। इस बॉलीवुड एक्ट्रेस ने इमरान हाशमी के साथ फिल्म “क्रूक” में धमाल मचाया था।

Actress Neha Sharma रील और रियल दोनों ही लाइफ में काफी बोल्ड, नेटेड ब्रा में पोस्ट की सुपरबोल्ड तस्वीरें

actress Neha Sharma

Actress Neha Sharma ना ही सिर्फ रील लाइफ बल्कि रियल लाइफ में भी काफी बोल्ड हैं। वो अक्सर अपनी हॉट और बोल्ड फोटोशूट की तस्वीरों के साथ फैंस के बीच छाई रहती हैं और उनके फैंस भी उनके लेटैस्ट खबर का बेसब्री से इंतज़ार करते हैं। इसी बीच उनका नया लुक देखकर फैंस के होश उड़े हुए हैं। नेहा ने सोशल मीडिया पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें वो काफी हाट दिख रही हैं।

नेहा ने इस फोटोशूट में व्हाइट कलर की काटन शर्ट पहनी है, जिसके सारे बटन खुले हैं, और इसी अनबटन शर्ट में नेहा ब्लैक कलर की नेटेड ब्रा फ्लांट करती दिख रहीं हैं। इस दौरान नेहा ने अपने बालों को पूरी तरह से खुला रखा है। इन तसवीरों में अलग अलग लुक में पोज दे रही हैं और इन तस्वीरों ने इंटरनेट पर आग लगा दी है। जहां एक तरफ फैंस उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे तो कुछ ऐसे भी हैं जो उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। 

ये भी पढ़ें अर्चना गौतम “सिंगल नहीं मिंगल ‘हैं, बिग बॉस 16 कंटेस्टंट कर रहीं हैं टीवी एक्टर रणवीर को डेट

Actress Neha Sharma नवाजुद्दीन संग फिल्म” जोगीरा सारा रा रा ” में आएंगी नजर actress neha sharma

बताते चलें की Actress Neha Sharma पिछले काफी समय से फिल्म “जोगीरा सारा रा रा” को लेकर सुर्खियों में हैं। इस फिल्म में उनके साथ अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीक मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। इस फिल्म का निर्देशन कुषान नंदी ने किया है। नवाजुद्दीन और नेहा की यह फिल्म एक रोमांटिक कामेडी है। फैंस को इस फिल्म का बेसब्री से इंतज़ार है।

For Latest Entertainment News Subscribe devbhoominews.com