आम आदमी पार्टी ने जिलों और विभागों के लिए किया बड़ा एलान

0
190

पिथौरागढ़: प्रदेश मे चुनाव करीब आते ही आम आदमी पार्टी ने भी अपनी सक्रियता बढ़ा दी है। आम आदमी पार्टी के सदस्यों का कहना है हमने दिल्ली मे जो मॉडल आम जनता के लिए बनाया है उसका ही नतीजा है कि अमेरिका के राष्ट्रपति भी जब भारत आते है तो वहां की पहली महिला राष्ट्रपति की पत्नी हमारे ही मॉँडल को देखने जाती है।

आम आदमी पार्टी के जिलाध्यक्ष चंद्र प्रकाश ने बताया कि हम प्रदेश की 70 की 70 सीटों पर चुनाव इंडिपेंडेंट होकर लड़गें किसी के साथ कोई गठबंधन नहीं होगा। दिल्ली मे हमने जनता के लिए काम किए है। यंहा पर भी जनता के लिए काम होगें। उन्होंने कहा कि बेरोजगारों, महिलाओं, बिजली, पानी को लेकर जो घोषणा अरविंद केजरीवाल ने की है हम उस पर जल्दी काम करेंगे। प्रदेश मे लंबे समय से 6 जिलों की मांग है, उसे भी पूरा किया जाएगा।

बेरोजगारों को बेरोजगारी भत्ता देने के साथ मंहगाई को भी कम करना हमारी प्राथमिकता होगी एक लाख के करीब सरकारी विभागों मे रिक्त पदों पर भर्ती की जाएगी। शेष 46 हजार पदों पर भी नियुक्ति करवाने के साथ बेरोजगारों के लिए एक जॉँब पोर्टल भी बनाया जाएगा।

https://devbhoominews.com Follow us on Facebook at https://www.facebook.com/devbhoominew…. Don’t forget to subscribe to our channel https://www.youtube.com/devbhoominews