मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कसा बिहार सरकार पर तंज़, राजनीति के अपराधीकरण को बताया विकास में रोढ़ा

0
157
yogi adityanath

Yogi Adityanath ने बताई बिहार के विकास रुकने की वजह, कहा कुछ साल पहले यूपी भी ऐसा ही था

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री Yogi Adityanath ने बिहार के सिताबदियारा में एक कार्यक्रम के दौरान कहा कि बिहार में राजनीति के अपराधीकरण के कारण विकास रुक गया है और ऐसा ही हाल कुछ साल पहले तक उत्तर प्रदेश का भी था। बिहार के सिताबदियारा में लोकनायक जयप्रकाश नारायण की जयंती पर मंगलवार को योगी आदित्यनाथ ने बिहार के विकास को लेकर सरकार पर तंज़ कसा। जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होने कहा कि बिहार में राजनीति के अपराधीकरण के कारण विकास रुक गया है। योगी ने कहा कि बिहार के युवाओं में बौद्धिक सम्पदा की भरमार है ।

Yogi Adityanath ने किया नदियों को जोड़ने का आह्वान, कहा मिलेगी बाढ़ से मुक्ति

Yogi Adityanath ने कहा कि स्वतन्त्रता आंदोलन से लेकर गांव किसान नौजवान के लिए जयप्रकाश नारायण ने काम किया। उन्होने नदियों को जोड़ने का आह्वान किया और कहा कि बिहार सरकार के पहले से ही वो बाढ़ से सिताबदियारा को बचाने की बात करते रहे हैं। योगी जी ने कहा कि जैसे उत्तर प्रदेश के 36 जिलों को नदियों से जोड़कर बाढ़ से मुक्ति दिलाई उसी तरह बिहार सरकार को भी आगे आकर इस कार्य को करना चाहिए। योगी जी ने ज़ोर देकर कहा कि नदियों के चेनेलियइज़ होने से जल मार्ग का रास्ता खुलेगा।

ये भी पढ़ें मातम में बदला जुलूस, करंट लगने से हुई 6 लोगों की दर्दनाक मौत

Yogi Adityanath के साथ भाजपा के बड़े नेता जयप्रकाश नारायण जयंती पर थे मौजूद

yogi adityanath

आज जयप्रकाश नारायण के प्रतिमा अनावरण सभा की अध्यक्षता जयप्रभा ट्रस्ट के अध्यक्ष एवं बलिया सांसद वीरेंद्र सिंह मस्त ने की और संचालन भाजपा आईटी मीडिया प्रभारी मुकुल सिंह ने की जबकि धन्यवाद ज्ञापन सारण सांसद पूर्व केन्द्रीय मंत्री राजीव प्रताप रुडी ने की। इस मौके पर Yogi Adityanath के साथ मंच पर केन्द्रीय स्वास्थ्य राज्यमंत्री अश्विनी चौबे, गृह राज्यमंत्री नित्यानन्द सिंह, पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी सांसद राधामोहन सिंह सहित कई नेता थे।

For Latest Uttar Pradesh News Subscribe devbhoominews.com