योग सीखने आई युवती के साथ दुष्कर्म, आरोपी को पुलिस ने 24 घंटे में किया गिरफ्तार

0
41

ऋषिकेश, ब्यूरो :  ऋषिकेश की मुनिकीरेती थाना पुलिस ने युवती से दुषकर्म और मारपीट करने के आरोप में एक युवक को गिरफ्तार कर जेल भेजा है। पूरा मामला ऋषिकेश के तपोवन क्षेत्र का है। जहां अपने प्रेमी के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रह रही मुंबई निवासी युवती से प्रेमी पर दुष्कर्म और मारपीट के आरोप लगाए हैं। बताया जा रहा है कि आरोपी प्रेमी केरल का रहने वाला है। वहीं युवक और युवती अप्रैल महीने से एक होम स्टे में लिव इन रिलेशनशिप में रह रहे थे।

Capture 21
बता दें कि मामले की जांच उप-निरीक्षक रीना नेगी को सौंपी गई थी। मामले की जांच करने के बाद पुलिस ने दुष्कर्म, मारपीट और धमकी से संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज किया था। केस दर्ज होने के केवल 24 घंटे बाद ही पुलिस ने आरोपी अतुल फ्रांसिस जकारिया को तपोवन थाना मुनिकीरेती से गिरफ्तार कर लिया है।

पीड़िता ने पुलिस को बताया कि वो फरवरी महीने में योग सीखने के लिए ऋषिकेश के तपोवन आई थी। और यहां उसकी मुलाकात अतुल नाम के एक लड़के से हुई। देखते ही देखती दोनों में पहले दोस्ती हुई और फिर दोनों को प्यार हो गया। जिसके बाद अप्रैल महीने से दोनों तपोवन के एक होम स्टे में लिव इन रिलेशनशिप में रहने लगे। लेकिन लिव इन में आने कुछ दिन बाद ही अतुल का व्यवहार अचानक बदल गया। और वो बात-बात पर पीड़िता से लड़ने लगा।

वहीं बिते शनिवार को उत्पीड़न से तंग आकर युवती ने वापस अपने घर लौटने की सोची। लेकिन जैसे ही उसने अतुल को वासप अपने घर जाने का फैसला बताया तो वो भड़क गया। और पीड़िता को कमरे में बंद कर जमकर मारपीट की। और उसके बाद पीड़िता के मना करने के बाद भी उसके साथ जबरदस्ती शारीरिक संबंध बनाएं। और किसी से भी कुछ बोलने पर जान से मारने की धमकी दी । आपको बता दें कि पुलिस अब आरोपी को कोर्ट में पेश करने की तैयारी कर रही है।

योग सीखने आई युवती के साथ दुष्कर्म, आरोपी को पुलिस ने 24 घंटे में किया गिरफ्तार