‘ये काली काली आंखें’ हुई ओटीटी प्लेटफार्म पर रीलीज़, जानिए कैसी है ये सीरीज़

0
183

दिल्ली ब्यूरो। नए साल में ओटीटी प्लेटफार्म नए सिरे से लोगों का मनोरंजन करने के लिये पुरी तरह तैयार है। हाल ही में साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन की सुपरहिट फिल्म पुष्पा रिलीज हुई है और अब एक और बेव सीरीज ये काली काली आंखें आज

YOU MAY ALSO LIKE

नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली है। इस बेव सीरीज में दर्शकों को रोमांस के साथ ही एक्शन भी देखने को मिलेगा। ये फिल्म लव एंगल के साथ ही क्राइम थ्रिलर पर भी बेस्ड है। इसका टीजर भी रिलीज किया गया है, जिसे देखकर लग रहा है कि ‘ये काली काली आंखें’ दर्शकों को काफी प्रभावित करने वाली है।

आज ‘ये काली काली आंखे’ को नेटफ्लिक्स पर रिलीज किया जाएगा। बेव सीरीज में ताहिर राज भसीन, श्वेता त्रिपाठी, आंचल सिंह, सौरभ शुक्ला, बृजेंद्र काला और अरुणोदय सिंह मुख्य भूमिकाओं में हैं। वेब सीरीज ‘ये काली काली आंखें’ एक लव एंगल होने के साथ ही क्राइम थ्रिलर भी है।

हालांकि ट्रेलर से ही इस वेब सीरीज की पूरी कहानी सामने आ चुकी है। ये काली काली आंखें की कहानी एक पॉलिटिशियन की बेटी के इर्द-गिर्द घूमती है, जो एक लड़के से शादी करने के लिए कुछ भी कर सकती है, तो वहीं लड़का भी उससे बचने के लिए किसी भी हद तक जा सकता है। बेव सीरीज ‘ये काली काली आंखें’ का नाम सुनकर हर किसी के जहन में शाहरुख की फिल्म का रोमांटिक गाना आता है, लेकिन इस टाइटल से धोखा खाने की जरूरत नहीं है। 14 जनवरी यानी आज नेटफ्लिक्स पर ‘ये काली काली आंखें’ दर्शकों का मनोरंजन करने को तैयार है।

Follow us on our Facebook Page Here and Don’t forget to subscribe to our Youtube channel Here