अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस के अवसर पर इस महिला अधिकारी को हाई कोर्ट का नोटिस

0
191

हरिद्वार (संवाददाता- अरुण कश्यप): अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस के अवसर पर जहां एक ओर जनपद में कार्यरत महिला अधिकारियों के कुशल नेतृत्व और कार्य कुशलता के किस्से मीडिया में सुर्खियां बटोर रहे हैं, वहीं दूसरी ओर अपने लापरवाह रवैए के कारण चर्चाओं में रहने वाली हरिद्वार की मुख्य कोषाधिकारी और सब रजिस्ट्रार नीतू भंडारी को हाईकोर्ट ने अदालत की अवमानना का नोटिस जारी कर उनके चेहरे पर शिकन डाल दी।

YOU MAY ALSO LIKE

दरअसल बहादराबाद क्षेत्र के अलीपुर में माउंट लिट्रा जी स्कूल में प्रबंधन को लेकर विवाद चल रहा था जिसे लेकर एक पक्ष महीनों तक नीतू भंडारी से गुहार लगाता रहा लेकिन लापरवाही के चलते नीतू भंडारी ने इस मामले में कोई रुचि नहीं दिखाई।

दूसरे पक्ष के रोहित सिंघल का कहना है कि नीतू भंडारी सारे सबूत और गवाहों को दरकिनार कर स्कूल प्रबंधन समिति के अध्यक्ष पर मेहरबान बनी रही जिसके बाद उन्हें हाई कोर्ट की शरण लेनी पड़ी। हाई कोर्ट ने नीतू भंडारी को तीन महीनों में जांच पूरी कर रिपोर्ट पेश करने को कहा लेकिन इसके बावजूद भी नीतू भंडारी के कान पर जूं नहीं रेंगी। जिसके बाद अब हाई कोर्ट ने उन्हें अदालत की अवमानना का नोटिस जारी कर एक महीने में अपना जवाब दाखिल करने का आदेश जारी किया है।

वहीं दूसरी ओर बातचीत में नीतू भंडारी ने बताया कि उन्हें इस नोटिस के बारे में कुछ नहीं पता, चुनाव में व्यस्त होने के कारण वो इस मामले में जांच नहीं कर पाई।

Follow us on our Facebook Page Here and Don’t forget to subscribe to our Youtube channel Here