स्वाति मालीवाल के घर पर हमला और तोडफोड़, दिल्ली महिला आयोग अध्यक्ष को मिली थी दुष्कर्म की धमकी

0
240
swati maliwal

Swati Maliwal के घर पर हमला, निर्देशक साजिद खान के खिलाफ बोलने पर मिली थी रेप की धमकी

Swati Maliwal ने साजिद खान को बिग बॉस से बाहर करने की मांग की थी और इसके लिए उन्होने सूचना प्रसारण मंत्री अनुराग ठाकुर को चिट्ठी भी लिखी थी। स्वाति का कहना है तभी से उन्हें instagram पर रेप करने की धमकी मिल रही है। हालांकि इसकी शिकायत दिल्ली पुलिस में दर्ज है, स्वाति का कहना है साजिद खान ने महिला पत्रकारों और एक्टर्स का यौन उत्पीड़न किया है इसलिए उन्हें तुरंत बिग बॉस से बाहर निकाला जाय।

Swati Maliwal के घर गाड़ियों पर ताबड़तोड़ हमला

दिल्ली महिला आयोग अध्यक्ष Swati Maliwal ने सोमवार की सुबह बताया कि अभी कुछ देर पहले उनके घर पर कोई अंजान व्यक्ति घुस आया और उनकी गाड़ियों में बुरी तरह से तोड़फोड़ करने लगा और जबरन घर में घुसने की कोशिश की। स्वाति ने राहत की सांस लेते हुए बताया कि उस समय वो और उनकी माँ घर पर नहीं थीं, वरना कुछ भी हो सकता था। स्वाति ने चेताते हुए कहा है “कुछ भी करलो, मैं डरूँगी नहीं। “

ये भी पढ़ें PM MODI आज करेंगे पीएम किसान सम्मान सम्मेलन का शुभारंभ, किसानों को दिवाली का तोहफा

Swati Maliwal को सोशल मीडिया पर मिल रही थी रेप करने की धमकी, साजिद खान को बिग बॉस से हटाने की थी मांग

swati maliwal

बताते चलें कि अभी कुछ दिन पहले ही Swati Maliwal को सोशल मीडिया पर दुष्कर्म की धमकियाँ मिल रहीं है जिसकी शिकायत उन्होने दिल्ली पुलिस में कर रखी है। स्वाति का आरोप है जब से उन्होने साजिद खान के खिलाफ आवाज़ उठाई है तब से उन्हें धमकियाँ दी जा रहीं है।

दिल्ली महिला आयोग ने हाल ही में फिल्म निर्माता- निर्देशक साजिद खान को रियलटी शो से हटाने की मांग की थी। स्वाति का आरोप है कि उन पर 10 से अधिक महिलाओं के यौन उत्पीड़न और अश्लील हरकत करने का आरोप है। इन सभी महियालों ने आवाज़ उठाई है। दिल्ली महिला आयोग का कहना है कि सभी महिलाओं ने साजिद खान की ओर से यौन उत्पीड़न की शिकायत की है।

For Latest National News Subscribe devbhoominews.com