इस शादी के कार्ड पर क्यों सेकी जा रही है राजनीतिक रोटियां? सोशल मीडिया पर भी हो रहा वायरल

0
830
Wedding card viral

Uttarakhand Devbhoomi Desk: इन दिनों उत्तराखंड में एक शादी का कार्ड चर्चा का विषय बना हुआ है और सोशल मीडिया पर जमकर (Wedding card viral) वायरल हो रहा है। इस कार्ड के वजह से ही इन दिनों उत्तराखंड में बवाल मचा हुआ है और अब इससे राजनीतिक हलचल भी शुरू हो चुकी है। लोग तरह तरह के कमेंट्स कर रहे है। कुछ लोग तो भाजपा पर निशाना साध रहे हैं और पार्टी को जमकर ट्रोल कर रहें हैं।

दरअसल वह कार्ड है हिंदू लड़की की यूपी के एक मुस्लिम युवक से शादी का। और वह लड़की कोई और नहीं बल्कि भाजपा नेता व पौड़ी के नगर पालिकाध्यक्ष यशपाल बेनाम की बेटी है।

हालांकि ये कोई बड़ी बात नहीं है लेकिन धर्मांतरण, लव जिहाद जैसे मुद्दों पर बीजेपी आक्रामक रवैया अख्तियार करती रही है। इसी कारण हिंदूवादी संगठन और हिंदू धर्मगुरु का इस शादी को लेकर गुस्सा फूट पड़ा है। वही विपक्षी दल भी इसपर अपनी प्रतिक्रिया दे (Wedding card viral) रही है। उनका कहना है कि हिन्दू धर्म का पाठ पढ़ाने वाली बीजेपी को अपने नेताओं पर ध्यान देने की जरूरत है। वहीं कई लोग तो यह भी कह रहे हैं कि द केरल स्टोरी देखने की ज्यादा जरूरत बीजेपी नेताओं को है।

WhatsApp Image 2023 05 19 at 12.18.43

Wedding card viral: यहां पढ़े भाजपा नेता का बयान

इन सब के बीच अब भाजपा नेता यशपाल बेनाम का बयान सामने आया है। उन्होने कहा (Wedding card viral) कि ये 21वीं सदी है और बच्चों को अपने फैसले लेने का पूरा हक है। इस पर किसी को भी एतराज नहीं होना चाहिए। उन्होने आगे कहा कि लोग क्या कह रहे हैं, क्या कर रहे हैं, इससे उन्हें कोई मतलब नहीं है। अब नई पीढ़ी अपना भविष्य खुद तय कर रही है। हम दोनों परिवार दोनों बच्चों की खुशी व बेहतर भविष्य के लिए आपसी रजामंदी से शादी कर रहे हैं। और ये विवाह संपूर्ण हिंदी रीति रिवाज से होगी।

आपको बता दें कि यशपाल बेनाम की बेटी मोनिका की शादी अमेठी निवासी रईस अहमद के बेटे मोनिस से 28 मई को हो रही है।

ये भी पढ़ें:
Vande metro train
गढ़वाल को कुमाऊँ से जोड़ेगी ये ट्रेन, अब यात्रा होगी और भी आसान

For latest news of Uttarakhand subscribe devbhominews.com