बॉलीवुड के इस लेजेंडरी एक्टर का हुआ निधन, कई हिट फिल्मों में किया काम

0
97
Vikram Gokhale Death

Vikram Gokhale Death: बॉलीवुड के एक्टर विक्रम गोखले का 82 की उम्र में निधन हो गया है. एक्टर ने पुणे के दीनानाथ मंगेशकर अस्पताल में 26 नवंबर की दोपहर अंतिम सांस ली । वो पिछले 18 दिनों से हॉस्पिटलाइज थे। उनकी हालत बुधवार से ही नाजुक बनी हुई थी और वह वेंटिलेटर सपोर्ट पर थे, आज शनिवार दोपहर में विक्रम गोखले का निधन हो गया ।

Vikram Gokhale Death news today

Vikram Gokhale Death: कौन हैं विक्रम गोखले?

दिग्गज एक्टर विक्रम गोखले ने टेलीविजन शो और बॉलीवुड की कई हिट फिल्मों में अपना लोहा मनवाया है. इस लेजेंडरी एक्टर ने केवल 26 साल की उम्र में एक्टिंग की दुनिया में अपना कदम रखा था। विक्रम ने 1971 में बॉलीवुड में डेब्यू किया। विक्रम गोखले ने अमिताभ बच्चन के साथ पहली फिल्म की थी। उस फिल्म का नाम था ‘परवाना’। विक्रम गोखले को ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘हम दिल दे चुके सनम’ के लिए जाना जाता है। इस फिल्म में विक्रम गोखले ने ऐश्वर्या राय के पिता का रोल निभाया था। इसके अलावा वो भूल भुलैया’, ‘दिल से’, ‘अग्निपथ’ दे दना दन’, ‘हिचकी’, ‘निकम्मा’, ‘और ‘मिशन मंगल’ जैसी फिल्मों का भी हिस्सा थे।

Vikram Gokhale Death news

Vikram Gokhale Death: फिल्मी बैकग्राउंड, टेलीविजन शो में भी किया था काम

विक्रम गोखले मराठी थिएटर, हिंदी सिनेमा और टेलीविजन में भी काफी एक्टिव थे। वो मशहूर फिल्म एक्टर चंद्रकांत गोखले के बेटे थे। विक्रम गोखले की दादी कमलाबाई गोखले इंडियन सिनेमा की पहली फीमेल चाइल्ट आर्टिस्ट भी थीं। टेलीविजन में भी विक्रम ने एक अलग पहचान बनाई थी। विक्रम गोखले ने दूरदर्शन पर 1989 से लेकर 1991 के बीच आने वाले फेमस शो ‘उड़ान’ का भी वो हिस्सा थे।

यह भी पढ़े…. 3 साल की बच्ची  को अपनी हैवानियत का शिकार बनाने वाला आरोपी गिरफ्तार