देहरादून: विकासनगर के शक्ति नहर में कूदी युवती, मौत

0
82
Dehradun Accident news
Dehradun Accident news

Uttarakhand Devbhoomi Desk: देहरादून जिले के अंतर्गत विकासनगर क्षेत्र (Dehradun Accident news) में एक युवती के शक्ति नहर में कूद जाने की खबर सामने आई है। बताया जा रहा है कि शक्ति नगर में युवती की डूबने से मौत हो गई है। जब स्थानीय लोगों को इस बारे में पता चला तो उन्होने आनन-फानन में पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची ने स्थानीय लोगों की मदद से युवती को बाहर निकाला और उपचार हेतु अस्पताल पहुँचाया गया जहां उसे चिकत्सकों द्वारा मृत घोषित कर दिया।

यह भी पढ़े:
Rape Accused Arrested
3 साल की बच्ची  को अपनी हैवानियत का शिकार बनाने वाला आरोपी गिरफ्तार

Dehradun Accident news: युवती ने इस वजह से लगाई छलांग

बताया गया है कि 22 वर्षीय मोनिका शनिवार (Dehradun Accident news) को सुबह समय लगभग 11 :40 बजे नहर में छलांग मार दी। मोनिका अपनी बहन मनीषा के साथ डाकपत्थर आई थी। जहां पर मोनिका ने शक्ति नहर में कूद मार दी। परिजनों के अनुसार मोनिका मानसिक रूप से परेशान थी और उसका उपचार भी चल रहा था।

यह भी पढ़े:
Nainital Accident News
नैनीताल: 200 फीट गहरी खाई में गिरा पुलिसकर्मी, हालत गंभीर

वहीं शनिवार सुबह करीब 9:15 बजे अज्ञात वाहन ने एक स्कूटी (Dehradun Accident news) को टक्‍कर मार दी। हादसे में स्‍कूटी सवार सारंग बिष्ट की मौके पर मौत हो गई। मिली जानकारी के मुताबिक एक स्कूटी का शिमला बायपास रोड कुंजा ग्रांट गुज्जर बस्ती के पास एक्सीडेंट हुआ है।

For latest news of Uttarakhand subscribe devbhominews.com