गालीबाज का चलन, Video Viral हो रहे दनादन

0
137
galibaaz girl viral video

पड़ोसी को भद्दी भद्दी गालियां देते हुए कानपुर की “गालीबाज  युवती “का Video Viral , FIR दर्ज 

एक नया चलन शुरू हो गया है समाज में। सवाल कि क्या हम अपना धैर्य खोते जा रहे हैं?, शायद हाँ। जैसा कि अभी आपने देखा था नोएडा की एक महिला का वायरल वीडियो जिसमें बड़े ही अमर्यादित तरीके से गार्ड को गाली दी गयी थी और अब उसी कड़ी में दूसरा (Video Viral) वायरल वीडियो लेकर आप सब के सामने हैं कानपुर की कथित “गालीबाज युवती”.

kanpur viral video

ट्रेंड बनता जा रहा “गालीबाज”

अभी नोएडा की घटना चल ही रही थी कि तभी एक नयी घटना में कानपुर से आई, एक युवती का Video Viral हो रहा है जिसमे वो अपने पड़ोसी को गन्दी गन्दी गालियां दे रही है.

noida viral video 1

कानपुर वीडियो का घटनाक्रम

जैसा कि वीडियो (Video Viral)  में आप ने देखा होगा कि एक लड़की जो कि कल्याणपुर की रहने वाली है वो अपने पड़ोस में रहने वाली महिला को भद्दी भद्दी गालियां दे रही है। इस वीडियो के वायरल होते ही हंगामा शुरू हो गया और पुलिस मौके पर पहुँच गयी। पुलिस अब जांच में जुट गयी है और उसने उस गालीबाज युवती और उसकी मां के खिलाफ FIR दर्ज कर ली है.

पीड़ित महिला का आरोप

Video Viral : कल्याणपुर की पीड़ित महिला जिसको भद्दी भद्दी गालियां दी गयी उसने युवती और उसकी माँ पर आयेदिन झगड़ा करने का आरोप लगाया है. इसी रोज के कलह और झगड़ों से परेशान होकर इस पीड़ित महिला ने अपने घर की दीवार ऊँची करवा ली थी जो गालीबाज युवती और उसकी मां को नागवार गुजरा और दोनों उस महिला को गाली देना शुरू कर दीं। वीडियो में जिस तरह से गन्दी गन्दी गालियां दी गयीं हैं वो बड़ी ही हैरान करने वाली हैं. आगे पीड़िता ने आरोप लगाया कि युवती और उसकी मां उसके पति को रेप और SC/ST के झूठे मुक़दमे में फंसा देंगी.

viral video kanpur

“गालीबाज युवती”- की Non stop परफॉरमेंस Video Viral

तथाकथित “गालीबाज युवती”ने अपने 44 सेकंड के वीडियो में 20 गालियां दे डाली और Video Viral हो गया । जी हाँ अजीब है लेकिन सच है. हालाँकि पीड़ित महिला का कहना है कि इस युवती का झगड़ा करना और गाली देना आम बात है.
“गालीबाज “का चलन हमारे समाज को कहाँ ले जा रहा है, ये हम सब को मिलकर सोचना होगा। हमें ये देखना होगा कि ऐसा क्यों हो रहा है ,क्या हम इतने अधीर होते जा रहे हैं और बड़ी अजीब बात है कि महिलाओं में इस तरह का चलन देखने को मिल रहा है.

यह भी पढ़ें:  Haridwar में गला रेत कर बच्ची की हत्या, झाड़ियों में मिला शव, पुलिस छानबीन में जुटी