Haridwar में गला रेत कर बच्ची की हत्या, झाड़ियों में मिला शव, पुलिस छानबीन में जुटी

0
189
Haridwar

हरिद्वार (अरुण कश्यप)- Haridwar के सिडकुल थाना क्षेत्र में एक सनसनीखेज मामला सामने आया हैं। यहां झाड़ियों में एक बच्ची की शव मिला है। जिसके गले में धारदार हथियार के निशान मिले हैं। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में ले लिया है और शव की शिनाख्त करने की कोशिश की जा रही है।

Haridwar

झाड़ियों में था बच्ची का शव

Haridwar पुलिस के मुताबिक सिडकुल थाना क्षेत्र के खाला टीरा मार्ग पर कुछ लोगों ने झाड़ियों में एक बच्ची का शव पड़ा हुआ था। जिसकी सूचना उन्होंने Haridwar पुलिस को दी। सूचना मिलते ही सिडकुल थाना प्रभारी प्रमोद उनियाल अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंच गए और जिसके बाद उन्होंने शव को अपने कब्जे में ले लिया और आगे के कार्रवाई शुरू कर दी।

गले में धारदार हथियार के निशान

Haridwar पुलिस के मुताबिक छानबीन में यह सामने आया है कि बच्ची का गला धारदार हथियार से रेत कर किया है। बच्ची के गले में हथियार से काटने के निशान भी हैं। इस बच्ची की उम्र लगभग दो साल बताई जा रही है।

sidkul dhana

Haridwar पुलिस शिनाख्त करने में जुटी

पुलिस के मुताबिक अभी शव का पहचान नहीं हो सकी है। इस मामले में Haridwar के एसपी सिटी स्वतंत्र कुमार ने बताया कि यह मामला हत्या का लग रहा है। बच्ची का शव जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखा गया है। साथ ही उन्होंने बताया कि शव की शिनाख्त के लिए फोटो के आधार पर आसपास के क्षेत्रों में छानबीन की जा रही है।

ये भी पढ़ें…

यूट्यूबर Bobby Kataria गिरफ्तारी के डर से कोर्ट में कर सकता है सरेंडर