‘I Quit’ लिखकर मशहूर टीवी एक्ट्रेस ने की आत्महत्या, ढाई साल से हो रही थी टॉर्चर

0
357
Vaishali Thakkar Suicide

Vaishali Thakkar Suicide

मशहूर टीवी एक्ट्रेस वैशाली ठक्कर अब नहीं रहीं. वैशाली ने 30 साल की उम्र में हम सभी को अलविदा कह दिया. वैशाली ठक्कर ने सुसाइड (Vaishali Thakkar Suicide) नोट में राहुल नवलानी और उसकी पत्नी दिशा नवलानी पर मानसिक रूप से प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है। जिसके बाद पुलिस ने इस दंपती पर धारा 306 (आत्महत्या के लिए मजबूर करने) का केस दर्ज कर लिया है। पुलिस ने आरोपी राहुल को रविवार को ही हिरासत में ले लिया था।

Vaishali Thakkar Suicide

Vaishali Thakkar Suicide : कौन थी वैशाली ठक्कर

वैशाली ठक्कर ने अपना एक्टिंग करियर सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ से शुरू किया था. इसके बाद वे ससुराल सिमर का में नज़र आई, उसके बाद वैशाली सुपर सिस्टर्स, विश या अमृत, मनमोहिनी 2 में काम कर चूँकी थी, वैशाली का आखिरी सीरियल रक्षाबंधन था। वैशाली ने शनिवार रात को इंदौर के सांई बाग स्थित घर में दुपट्‌टे से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी।

Vaishali Thakkar Suicide : वैशाली ने सुसाइड नोट में क्यों कही राहुल को सजा दिलाने की बात

वैशाली ठक्कर ने अपनी मौत के लिए जिस व्यक्ति को जिम्मेदार ठहराया है वो है राहुल नवलानी. वैशाली ठक्कर की जल्द शादी होने वाली थी पुलिस मामले की जांच में जुटी है पुलिस ने वैशाली के घर से जो (Vaishali Thakkar Suicide) सुसाइड नोट बरामद किया है, उसमें राहुल नवलानी का जिक्र है।

Vaishali Thakkar Suicide video
वैशाली ने लिखा कि ‘राहुल ने मुझे परेशान कर के रखा है। उसने मेरी दोस्ती का फायदा उठाया। मुझे राहुल ने इस कदर परेशान किया कि मुझे आत्महत्या करना पड़ रही है। राहुल ने धोखे से मेरे फोटो ले लिए। फिर ये फोटो-वीडियो मेरे मंगेतर अभिनंदन को भेज दिए। इसके बाद वैशाली-अभिनंदन की सगाई टूट गई थी। वैशाली ने डायरी के आखिरी पन्ने में लिखा है, कि पापा-भाई मुझे आपसे बहुत प्यार है, लेकिन राहुल को सजा दिला देना। वैशाली ठक्कर ने सुसाइड नोट के एक पन्ने पर 2.5 साल से ज्यादा उसको परेशान होने का जिक्र भी किया है।

हरिद्वार में पेड़ पर लटके मिले युवक और युवती के शव, इलाके में मचा हड़कंप