उत्तराखंड में अब और बढ़ेगी ठंड, अगले 2-3 दिन बारिश और बर्फबारी की संभावना

0
65
Uttarakhand Weather

Uttarakhand Devbhoomi Desk: इन दिनो उत्तराखंड के मौसम (Uttarakhand Weather) में बदलाव देखने को मिल रहा है। राज्य के पहाड़ी इलाको पर बारिश और बर्फबारी के चलते ठंड में इजाफा हो गया है। ऐसे में मौसम विभाग ने अगले दो दिन तक राज्‍य में वर्षा-बर्फबारी के आसार जताए हैं। मौसम विज्ञान केंद्र के निदेशक बिक्रम सिंह के मुताबिक, ताजा पश्चिमी विक्षोभ उत्तर भारत में सक्रिय होने के कारण रविवार को प्रदेश में कहीं-कहीं बादल छाये रह सकते हैं।

यह भी पढ़े:
Nawazuddin Siddiqui in Dehradun
फिल्म अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दिकी ने की CM धामी से मुलाकात, उत्तराखंड को लेकर की ये बात

Uttarakhand Weather: ओलावृष्टि के भी आसार

मौसम विभाग (Uttarakhand Weather) से मिली जानकारी के अनुसार उत्तरकाशी, चमोली, रुद्रप्रयाग, बागेश्वर और पिथौरागढ़ में वर्षा और बर्फबारी के आसार है तो वहीं अन्य जिलों में कहीं-कहीं ओलावृष्टि होने की भी संभावना है। ऐसे में अगले दो दिन में प्रदेश के ज्यादातर क्षेत्रों में तापमान में गिरावट दर्ज की जा सकती है।

उधर देवाल क्षेत्र की देवाल-खेता-मानमती मोटर मार्ग सुयालकोट के पास भूस्खलन से 17 दिन से क्षतिग्रस्त है जिससे स्थानीय लोगो को कई परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है।

यह भी पढ़े:
Roorkee Crime News
दोस्त ने ही की दोस्त की हत्या: पहले कराया नशा और फिर कर दी  निर्मम हत्या

Uttarakhand Weather: शनिवार को भी महसूस हुए भूकंप के झटके

वहीं उत्तराखंड (Uttarakhand Weather) में शनिवार देर शाम को भी भूकंप के झटके महसूस किए गए। बीते 9 नवंबर से अब तक नेपाल और उसके आसपास के क्षेत्रों में कई बार भूकंप के झटके महसूस किये जा चुके हैं।

आपको बता दें कि शनिवार को रात करीब आठ बजे उत्तराखंड के ज्यादातर क्षेत्रों में भूकंप के झटके महसूस हुए।

For latest news of Uttarakhand subscribe devbhominews.com