उत्तराखंड एसटीएफ की बड़ी कार्रवाई- इस इनामी गैंगस्टर को किया गिरफ्तार

0
367
uttarakhand stf arrested gangster

Uttarakhand Devbhoomi Desk: उत्तराखंड एसटीएफ ने 25 हजार के इनामी गैंगस्टर को गिरफ्तार कर बड़ी कामयाबी हासिल की है। बता दें कि कुमाऊं यूनिट ने गैंगस्टर जसविंदर सिंह उर्फ बिंदू (uttarakhand stf arrested gangster) को दिनेशपुर मोड़ से गिरफ्तार किया है। जो साल 2021 से फरार चल रहा था। एसएसपी एसटीएफ आयुष अग्रवाल ने बताया कि इस आरोपी के खिलाफ चोरी और गैंगस्टर के मामले में करीब 10 केस दर्ज हैं। उन्होंने ये भी बताया कि इस शातिर गैंगस्टर के लिए 25 हजार का इनाम घोषित किया गया था।

यह भी पढ़ें:
weather alert in uttarakhand
उत्तराखंड के इन जिलों में शीतलहर का यलो अलर्ट जारी

uttarakhand stf arrested gangster: ऐसे पकड़ा गया इनामी गैंगस्टर

आपको बता दें कि उधम सिंह नगर जनपद निवासी जसविंदर सिंह के खिलाफ गदरपुर थाने में साल 2021 में 2/3 गैंगस्टर ऐक्ट के तहत मुकदमा दर्ज करवाया गया था। लेकिन तब से वे वांछित चल रहा था। ऐसे में आरोपी जसविंदर की गिरफ़्तारी (uttarakhand stf arrested gangster) के लिए एसएसपी, उधम सिंह नगर ने 25 हजार रूपये के इनाम की घोषणा की थी। वही कुमाऊं यूनिट की टीम भी इसपर लगातार काम कर कर थी। इस बीच बीती देर रात टीम को सूचना प्राप्त हुई कि जसविंदर सिंह रुद्रपुर क्षेत्र में छिपा हुआ है। सूचना मिलते ही टीम ने तत्काल कार्रवाई कर आरोपी को अपने गिरफ्त मे ले लिया।

यह भी पढ़ें:
harish rawat 24hour strike
इस कारण पूरे 24 घंटे धरने पर रहेंगे पूर्व सीएम हरीश रावत

एसएसपी एसटीएफ आयुष अग्रवाल ने बताया कि इस आरोपी का बैकग्राउंड खंगाला जा रहा है। इस इनामी अपराधी के खिलाफ उत्तरखंड में 9 मुकदमे दर्ज है। उधम सिंह नगर सनेत विभिन्न थानों में इसके खिलाफ चोरी और गैंगस्टर के मुकदमें दर्ज हैं।

For latest news of Uttarakhand subscribe devbhominews.com