इस कारण पूरे 24 घंटे धरने पर रहेंगे पूर्व सीएम हरीश रावत

0
317
harish rawat 24hour strike

Uttarakhand Devbhoomi Desk: अंकिता भंडारी हत्याकांड को लेकर आज पूर्व सीएम हरीश रावत पूरे 24 घंटे का धरना देंगे। बताया जा रहा है कि अंकिता हत्याकांड में VIP के नाम के खुलासे की मांग को लेकर हरीश रावत देहरादून के गाधी पार्क में धरना प्रदर्शन (harish rawat 24hour strike) करने जा रहे हैं। पत्रकारों से बातचीत में पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने कहा कि वह सोमवार को गांधी पार्क में एक दिवसीय धरना देने जा रहे है। सरकार की ओर से वीआइपी को लेकर दिया गया बयान भविष्य में बाधा बन सकता है। उन्होंने कहा कि वनंतरा प्रकरण में बेटी को न्याय मिलना चाहिए। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि चीन पर राजनीति नहीं राष्ट्रनीति हो रही है।

यह भी पढ़ें:
weather alert in uttarakhand
उत्तराखंड के इन जिलों में शीतलहर का यलो अलर्ट जारी

harish rawat 24hour strike: सभी राजनीतिक दलों को दिया धरने का निमंत्रण

आपको बता दें कि पूर्व मुख्यमंत्री ने कांग्रेस, भाजपा समेत सभी राजनीतिक दलों (harish rawat 24hour strike) को धरने का निमंत्रण दिया है। हरीश रावत आज दोपहर 12 बजे से धरना शुरू करेंगे जो कल दोपहर 12 बजे तक चलेगा। वहीं पूर्व मुख्यमंत्री ने विधानसभा से बर्खास्त कर्मचारियों को भी न्याय दिलाने की मांग की है।

यह भी पढ़ें:
uttarakhand police news
खुशखबरी! अब पुलिसकर्मियों को इन अवसरों पर मिलेगी छुट्टी

उन्होंने कहा ‘विधानसभा बैक डोर से नियुक्तियों का मामला यदि अवैध है तो नियुक्ति पाने वाले दोषी नहीं बल्कि नियुक्ति देने और दिलवाने वाले दोषी है। कमजोर को दंडित करना और अन्य को दंडित नहीं करना यह न्याय के सिद्धांत के खिलाफ है‘।

For latest news of Uttarakhand subscribe devbhominews.com