ससुराल का दिया लहंगा दुल्हन को पसंद नहीं उसने शादी से कर दिया साफ इनकार, फिर हुआ बवाल

0
41
Uttarakhand Shocking News

Uttarakhand News: Uttarakhand Shocking News: हल्द्वानी से एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है। यहां ससुराल पक्ष से 10 हजार का लहंगा जब दुल्हन को पसंद नहीं आया तो दुल्हन ने शादी से इनकार कर दिया। दुल्हन के इस निर्णय से हर कोई हैरान है। मामला पुलिस तक पहुंचा, पुलिस के हस्तक्षेप के दोनों पक्षों के बीच समझौता हुआ है।

Uttarakhand Shocking News: लखनऊ से मंगाया था लहंगा

शादी में धोखा 1

हल्द्वानी के रहने वाली एक युवती की शादी अल्मोड़ा के रहने वाले एक युवक से तय हुई थी। शादी तय होते समय यह बात हुई थी कि शादी के लिए दुल्हन का लहंगा ससुराल पक्ष से आयेगा। इस बात पर युवक की पिता ने अपनी होने वाले बहू के लिए लखनऊ से 10 हजार में एक लहंगा मंगवाया। लेकिन जब यह लहंगा दुल्हन के घर को भेजा गया तो दुल्हन को वो लहंगा पसंद (Uttarakhand Shocking News) ही नहीं आया और इस छोटी सी बात में उसने शादी करने से ही इनकार कर दिया।

Uttarakhand Shocking News: शादी होने से पहले टूट गई शादी

Uttarakhand Shocking News

बताया जा रहा है कि इन दोनों की शादी 5 नवंबर को होनी तय हुई थी। जून के महिने दोनों युवक- युवती के बीच रजामंदी के बाद सगाई हुई थी। लेकिन जब दुल्हन को लहंगा पसंद नहीं आया तो दुल्हन ने शादी तोड़ दी। इसके बाद मामला पुलिस के पास पहुंचा। पुलिस भी इस मामले को लेकर हैरान (Uttarakhand Shocking News) रह गये। फिर पुलिस ने दोनों पक्षों के बीच शादी न करने को लेकर समझौता करवाया। जिसके एवज में युवक के घरवालों और रिश्तेदारों ने युवती के घरवालों को एक लाख रुपये भी दिये।

Uttarakhand Shocking News: युवती के घरवालों ने फिर छेड़ी शादी की बात

Uttarakhand Shocking News

30 अक्टूबर को हुए समझौते के बाद युवती के घरवालों ने एक बार फिर शादी बात युवक के घरवालों से छेड़ दी। इसके बाद युवक के घरवाले एक बार फिर बुधवार को पुलिस के पास पहुंच गये। साथ ही फिर युवती के घरवाले भी वहां पहुंच गये। फिर दोनों पक्षों के बीच खूब कहासुनी हुई। लेकिन इस सब के बीच युवक ने शादी से साफ इनकार कर दिया।

ये भी पढ़ें…

हल्द्वानी कुष्ठ आश्रम पर सवाल खड़े, बुजुर्ग की डंडे से पीट पीटकर हत्या