हल्द्वानी कुष्ठ आश्रम पर सवाल खड़े, बुजुर्ग की डंडे से पीट पीटकर हत्या

0
45
Haldwani Crime News

Uttarakhand News: Haldwani Crime News: हल्द्वानी कुष्ठ रोग आश्रम में एक बुजुर्ग की डंडे से पीट पीटकर हत्या कर दी गई। इस हत्या के बाद एक प्रशासन में  हडकंप मच  गया है दूसरी और कुष्ठ रोग आश्रम की व्यवस्था पर भी सवाल खड़े हो रहे हैं। पुलिस ने इस मामले में आरोपी को गिरफ्तार कर दिया है।

Haldwani Crime News: हाथीखाल मोतीनगर कुष्ठ रोग आश्रम की है घटना

Haldwani Crime News

मंगलवार रात को हल्द्वानी के हाथीखाल मोतीनगर नैनीताल जिले के ओखलकांडा ब्लॉक के कुंडल गांव के 60 वर्षीय नैन राम की हत्या (Haldwani Crime News) हो गई। इन बुजुर्ग की आश्रम के ही रहने वाले एक व्यक्ति ने सर पर डंडे से मार- मारकर हत्या कर दी। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच गई। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर दिया है और मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। सूचना मिलने पर मृतक के परिजन भी हल्द्वानी पहुंच गये हैं।

Haldwani Crime News: पहले पी शराब फिर सिर पर डंडे से वार

Haldwani Crime News

Haldwani Crime News पुलिस की छानबीन में सामने आया है कि नैन राम और खटीमा का सिकंदर राम कई सालों से साथ में इसी कुष्ठ रोग आश्रम में रहते थे। घटना से पहले किस दोनों ने मिलकर शराब पी। शराब पीने के बाद दोनों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हुआ और गुस्साये सिकंदर ने डंडे से नैन राम के सर पर लगातार वार किये। शोर सुनकर आसपास के लोग वहां पहुंच गए और उन्होंने तुरंत पुलिस को सूचना दे दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर नैन राम को अस्पताल ले गये लेकिन वहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। इसके बाद पुलिस ने आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया।

Haldwani Crime News: आश्रम की व्यवस्था पर हो रहे सवाल खड़े

Haldwani Crime News

 Haldwani Crime News हल्द्वानी में हुई इस हत्या के बाद कुष्ठ रोगी आश्रम की व्यवस्था को लेकर सवाल खड़े हो रहे हैं। सवाल खड़े हो रहे हैं कि कैसे आश्रम के अधंर शराब पीने का कार्य किया जा रहा था। इस घटना के बाद आश्रम प्रशासन के बीच भी हड़कंप मचा हुआ है।

ये भी पढ़ें…

अस्पताल के टॉयलेट में मरीज के साथ कर्मचारी ने किया अप्राकृतिक सेक्स, आरोपी गिरफ्तार