काम से बाहर गई थी मां, लौटी तो पैरों तले खिसकी जमीन, यहां पढ़े पूरी खबर

0
112
uttarakhand rape case

Uttarakhand Devbhoomi Desk: रुड़की के कलियर क्षेत्र में फिर रिश्तों को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। बता दें कि यहां (uttarakhand rape case) एक हैवान पिता अपनी बेटी के साथ दुष्‍कर्म कर फरार हो गया। वहीं इस खबर की पुष्टि होते ही पुलिस भी उसकी तलाश में जुट गई है। बताया जा रहा है कि उस कलियुगी पिता ने इस घटना को तब अंजाम दिया जब पीड़िता की मां किसी काम से बाहर गई हुई थी। जैसे ही मां काम निपटा के घर लौटी तो बेटी की ऐसी हालत देख उनके पैरों तले जमीन खिसक गई।

यह भी पढ़े:
weather tomorrow dehradun
बारिश-बर्फबारी और शीतलहर… कब मिलेगी इन सब से राहत?

uttarakhand rape case: मात्र 13 साल की है बेटी

कलियर क्षेत्र की रहने वाली पीड़िता की मां की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ (uttarakhand rape case) मुकदमा दर्ज कर फरार आरोपी की तालाशी तेज कर दी है। वहीं पुलिस के मुताबिक, महिला ने पुलिस को तहरीर देकर बताया कि वह सोमवार को रुपये लेने के लिए घर से बाहर गई हुई थी। इसी दौरान उसके पति ने उसकी 13 साल की बेटी के साथ दुष्कर्म किया। और इसके बाद मौके से फरार हो गया।

यह भी पढ़े:
Fire Caught in Uttarakashi
यहां देर रात हुआ बड़ा अग्निकांड, लाखों का सामान जलकर हुआ राख

जब वह घर पहुंची तो देखा उसकी बेटी डरी-सहमी हुई बैठी थी। मां ने जब उससे पूछा तो किशोरी ने अपनी आपबीती सुनाई। इसके बाद महिला ने पुलिस को इस बारे में जानकारी दी तो पुलिस ने किशोरी का मेडिकल कराया। जिसमें मामले की पुष्टि हुई। वहीं थानाध्यक्ष जहांगीर अली ने बताया कि इस संबंध में आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसकी तलाशी की जा रही है।

For latest news of Uttarakhand subscribe devbhominews.com