Uttarakhand Election 2022: चुनाव से पहले ही यहां बिखरती नजर आ रही है कांग्रेस

0
186

पौड़ी (संवाददाता- कुलदीप बिष्ट): पौड़ी विधानसभा सीट से कांग्रेस की मुश्किलें और भी बढती नजर आ रही है। यहां टिकट बंटवारें के बाद से ही पार्टी से

YOU MAY ALSO LIKE

खफा चल रहे कांग्रेस दावेदारों को अब तक पार्टी के नेता मना नहीं पाये है जिसकी वजह से कांग्रेस चुनाव से पहले ही बिखरती नजर आने लगी है। यहां पार्टी से टिकट की आस लगाये कांग्रेस के जिला उपाध्यक्ष विनोद धनोषी की उम्मीदों पर भी नवल किशोर का टिकट फाईनल होने के बाद से ही पानी फिर गया। ऐसे में कांग्रेस के जिला उपाध्यक्ष विनोद धनोषी अब निर्दलीय ही चुनाव लड़ने का मन बना रहे हैं। विनोद धनोषी ने कांग्रेस प्रत्याशी नवल किशोर के रहते हुए भी अपने लिये नामांकन पत्र तक खरीद लिया है जो कि साफ दर्शा रहा है कि कांग्रेस में टिकट बंटवारे के बाद कुछ भी ठीक नही हैं।

वहीं इससे पूर्व कांग्रेस के पूर्व प्रदेश महामंत्री तामेश्वर आर्य भी पार्टी का दामन टिकट न मिलने पर छोड चुके हैं जो कि अब आाम आदमी पार्टी का दामन थाम चुके हैं। वहीं अब कांग्रेस के जिला उपाध्यक्ष विनोद धनोषी का कहना है कि उनके सर्मथकों की चाह है कि अब उन्हें निर्दलीय मैदान में उतरना चाहिए। ऐसे में वे जल्द ही सर्मथकों के साथ विस्तार से चर्चा करेंगे जिसमें साफ हो जायेगा कि वे निर्दलीय चुनाव लड़ रहे हैं या नहीं।

Follow us on our Facebook Page Here and Don’t forget to subscribe to our Youtube channel Here