Uttarakhand Crime News: ₹20 के पेट्रोल को लेकर नोंक-झोंक, Salesman की कनपटी पर तानी पिस्तौल

0
318
Uttarakhand Crime News

Uttarakhand News- Dehradun Bureau: रुद्रपुर, ब्यूरो। Uttarakhand Crime News: क्राइम के लिए सुर्खियों में रहने वाले तराई क्षेत्र के रुद्रपुर से एक और सनसनीखेज खबर सामने आ रही है। यहां पेट्रोल पंप पर पेट्रोल भरवाने आए तीन युवकों ने देर रात करीब 12ः00 बजे पहले ₹20 का पेट्रोल भरवाया और वहां मौजूद सेल्समैन को ₹200 का फटा हुआ नोट पकड़ा दिया।

Uttarakhand Crime News: नोट फटा होने की बात कहते हुए सेल्समैन ने दूसरा नोट देने के लिए कहा। इसके बाद युवक सेल्समैन से ₹50 का तेल और डलवाने के लिए कहने लगे। इसी दौरान तीन युवकों और पेट्रोल पंप पर मौजूद सेल्समैन में कहासुनी हो गई। बाइक सवार युवक छोटी-छोटी बातों पर तैश में आ गए और सेल्समैन की कनपटी पर पिस्तौल तान (Uttarakhand Crime News) दी।

Uttarakhand Crime News: गिरफ्तारी को दे रही पुलिस दबिश

किसी तरह वहां मौजूद और पेट्रोल पंप कर्मचारियों ने बीच बचाव किया और पुलिस को भी खबर कर दी। आरोपी युवक मौके पर हुए शोर के बाद फरार हो गए। पुलिस ने मामले में एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। रुद्रपुर एसपी सिटी मनोज कुमार कत्याल के अनुसार कल देर रात पेट्रोल भरवाने को लेकर तीन युवक और सेल्समेन के बीच विवाद हो गया था। जिसके बाद 1 बाइक सवार ने सेल्समैन की कनपटी पर पिस्तौल तान दी। उन्होंने बताया कि आरोपियों की शिनाख्त करने के साथ ही गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम दबिश दे रही है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा।

Uttarakhand Crime News

Uttarakhand Crime News : भारत पैट्रोलियम पेट्रोल पंप डीडी चौक पर हुई वारदात

दरअसल, रुद्रपुर के भारत पैट्रोलियम पेट्रोल पंप डीडी चौक पर कल देर रात करीब 12ः00 बजे सेल्समैन कपिल शर्मा संजय और धन सिंह मौजूद थे। इस दौरान 3 अज्ञात बाइक सवार युवकों ने पेट्रोल पंप ₹20 का पेट्रोल भरवाया। इसके बाद तीनों बाइक सवारों ने सेल्समैन को ₹200 का फटा हुआ नोट पकड़ा दिया। सेल्समैन कपिल शर्मा ने यह नोट लेने से इनकार कर दिया और दूसरा देने के लिए कहा। इसके बाद युवक फिर से 50 रुपये का और पेट्रोल डलवाने के लिए कहने लगे। सेल्समैन ने पहले पैसे देने की बात कही तो दोनों पक्षों में कहासुनी और धक्का-मुक्की हो गई।

सेल्समैन कपिल शर्मा की कनपटी पर पिस्तौल तानी

इसके बाद बाइक सवार एक युवक ने सेल्समैन कपिल शर्मा की कनपटी पर पिस्तौल तान दी। पेट्रोल पंप पर इससे शोर और गाली-गलौज सुनकर आस-पास के लोग भी पहुंच गए। इससे पहले बाइक सवार मौके से फरार हो गए। देर रात इसकी सूचना के बाद थाना अध्यक्ष ट्रांजिट कैंप सुंदरम शर्मा समेत अन्य पुलिस अफसर और कर्मचारी पेट्रोल पंप पर पहुंच गए पेट्रोल पंप कर्मचारियों ने पुलिस को बताया कि तीनों बदमाश लूट की मकसद से आए थे पुलिस और पेट्रोल पंप के सीसीटीवी फुटेज चेक कर आरोपी की तलाश कर रही है।

 ये भी पढ़ें :  हाई सिक्योरिटी जेल में कैदियों ने ऐसे छिपाए 60 Mobile और ये तामझाम, जेलर समेत हर कोई हैरान