Punjabi Singer Honey Singh का हुआ तलाक, Alimony में पत्नी को देने होंगे इतने करोड़

0
252

Punjabi Singer Honey Singh का हुआ तलाक,1 करोड़ की Alimony पर मामला तय हुआ

मशहूर Punjabi singer Honey Singh जिनको रैप का बादशाह भी कहते हैं, आज उनका साकेत फॅमिली कोर्ट में पत्नी शालिनी तलवार से तलाक हो गया । कोर्ट में हनी सिंह और शालिनी तलवार के बीच counter allegation के बाद मामला settle हो गया, जिसके बाद दोनों के बीच 1 करोड़ की alimony पर समझौता हुआ है।

दिल्ली के साकेत डिस्ट्रिक्ट कोर्ट में के फ़ैमिली कोर्ट ने 8 सितम्बर को इस मामले की सुनवाई की है जहां दिल्ली साकेत कोर्ट के जज विनोद कुमार की कोर्ट में हनी सिंह ने alimony के तौर पर 1 करोड़ रुपए का चेक sealed लिफाफे में शालिनी तलवार को दिया है। मामले की अगली सुनवाई 20 मार्च 2023 को होगी ।

Punjabi Singer Honey Singh पर पत्नी शालिनी ने लगाए बड़े इल्ज़ाम

Punjabi Singer Honey Singh

शालिनी तलवार ने साल 2021 में हनी सिंह पर घरेलू हिंसा का इल्ज़ाम लगाया था। social media पर शालिनी ने दावा किया था कि हनी सिंह ने उनका शारीरिक और मानसिक शोषण किया है और साथ में धोखाधड़ी करते हुए पैसों कि हेराफेरी भी की है। हालांकि हनी सिंह ने इन सभी आरोपों को झूठा बताते हुए नकार दिया था ।

ये भी पढ़ें   Cricketer Shubhman Gill के प्यार में Saara Ali Khan, दोनों एक दूसरे को कर रहे Dating

Punjabi Singer Honey Singh और शालिनी तलवार का 20 साल का लम्बा वैवाहिक साथ

Punjabi Singer Honey Singh

हनी सिंह और शालिनी तलवार पूरे 20 साल वैवाहिक संबंध में रहे और अपने बयान में हनी सिंह ने दुखी मन से बताया की  सभी को पता है कि मेरा रिश्ता मेरी पत्नी के साथ कैसा है । हनी सिंह ने बताया कि लम्बे समय तक शालिनी उनके क्रू का बड़ा हिस्सा हुआ करती थीं और सारे मीटिंग्स, events और shoots पर साथ जातीं थीं । बड़े दुखी मन से हनी ने इस तलाक को अंजाम दिया क्योंकि वो शालिनी से बहुत प्यार करते थे लेकिन उनकी पत्नी उनको समझ नहीं पायीं।

For Latest Entertainment News Subscribe devbhoominews.com