यहां कंबल ओढ़ घूम रहे व्‍यक्ति ने किया 5 साल की बच्‍ची का दुष्कर्म, फिर हुआ फरार

0
228
Uttarakhand crime news

Uttarakhand Devbhoomi Desk: नगर पंचायत केलाखेड़ा क्षेत्र के एक गांव में पांच साल की बच्ची से दुष्कर्म का (Uttarakhand crime news) मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि यहां के एक मोहल्‍ले में एक व्यक्ति कंबल ओढ़कर घूम रहा था। उसी दौरान वह 5 साल की मासूम बच्‍ची को लेकर भागा। और उसके साथ दुष्कर्म कर वहां से फरार हो गया। हालांकि अब स्वजनों ने उस व्यक्ति को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया है। स्वजनों की तहरीर पर पुलिस ने अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मामला भी दर्ज कर लिया है। साथ ही बच्ची का मेडिकल परीक्षण कराया गया है।

ये भी पढ़ें:
Uk Board Exam 2023
कल से शुरू हो रही उत्तराखंड बोर्ड परीक्षा, परीक्षार्थी इन बातों का रखे ध्यान

बता दें कि मंगलवार को एक व्यक्ति ने थाने में तहरीर (Uttarakhand crime news) देकर बताया कि नगर में कई दिनों से कंबल ओढ़ कर धूम रहा था। उसी अज्ञात व्यक्ति ने छोटी बच्ची को छीनकर ले गया। पहले बच्ची से दुराचार किया। फिर लोगों की चीख-पुकार सुन बच्ची को लहूलुहान हालत में छोड़ भाग गया। जब स्वजनों ने इसकी सूचना पुलिस को दी तो पुलिस ने बच्ची को बाजपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया।

ये भी पढ़ें:
Fake doctor arrested
दून पुलिस को मिली बड़ी सफलता: इस फर्जी डाक्टर को किया दिल्ली से गिरफ्तार

Uttarakhand crime news: आरोपित को पकड़कर किया पुलिस के सुपुर्द

वही तब तक लोगों ने ही आरोपित को पकड़कर पुलिस के सुपुर्द कर दिया। बताया जा रहा है कि आरोपित मानसिक विक्षप्ति है। उधर, थानाध्यक्ष ललित मोहन रावल ने बताया कि बच्ची के स्वस्थ होने के बाद उससे आरोपित की पहचान कराई जाएगी।

For latest news of Uttarakhand subscribe devbhominews.com