बेसहारा जानवरों का सहारा बना पति तो पत्‍नी ने दे दी जान, आखिर क्यों?

0
222
Uttarakhand crime news

Uttarakhand Devbhoomi Desk: उधम सिंह नगर जिले के बाजपुर शहर से एक अजब-गजब मामला सामने आया (Uttarakhand crime news) है। यहां एक बेसहारा कुत्ते के बच्चे को लेकर पत्नी ने अपनी जान दे दी। जानकारी के मुताबिक, कुत्ते के बच्चे को लेकर दंपती में विवाद हो गया था। जिसके बाद पत्नी ने फंदे से झूल कर अपनी जान दे दी। वहीं सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुँची और शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

ये भी पढ़ें:
Bike Ambulance service in Uttarakhand
बाइक एंबुलेंस! यहां जल्द शुरू होगी ये सेवा, मिनटों में अस्पताल पहुंच सकेंगे मरीज

Uttarakhand crime news: मृतका के भाई ने पति के खिलाफ पुलिस को दी तहरीर

पुलिस सूत्रों के मुताबिक, मृतका के भाई ने पति सहित पांच ससुरालियों के (Uttarakhand crime news) खिलाफ पुलिस को तहरीर दी है। जिसमें पति सहित पांच ससुरालियों के खिलाफ दहेज के लिए हत्या का आरोप लगाया है। साथ ही उचित कार्रवाई की मांग भी की है।

मिली जानकारी के मुताबिक, पुलिस चौकी बन्नाखेड़ा निवासी सूरज सैनी बुधवार को एक बेसहारा कुत्ते के बच्चे को घर ले आया था। कुत्ते के बच्चे को लेकर दंपती में कहासुनी हो गई थी। इससे नाराज होकर 21 वर्षीय उर्मिला घर में फंदे से झूल गई।

Uttarakhand crime news
पति की हत्या को हादसा दिखाने की कोशिश नाकाम, पुलिस ने किया पर्दाफाश

वहीं दिनेश (मृतका का भाई) का आरोप है कि शादी के बाद से ही ससुराली दहेज में बुलेट बाइक की मांग को लेकर उर्मिला (मृतका) को प्रताड़ित कर रहे थे। ऐसे में दी गई तहरीर के आधार पर पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। जल्द ही मामले का खुलासा किया जायेगा।

For latest news of Uttarakhand subscribe devbhominews.com