पुलिस चौकी के पीछे की युवक की हत्या, इलाके में फैली सनसनी

0
114
Uttarakhand Crime news

Uttarakhand Devbhoomi Desk: नैनीताल जिले के रामनगर में पुलिस चौकी के पीछे एक युवक की हत्‍या कर दी गई है। इसका पता चलने से इलाके में सनसनी फैल गई। जानकारी के मुताबिक हत्या की वजह आपसी विवाद बताया जा रहा है। बताया गया है कि रविवार की रात दोस्तों (Uttarakhand Crime news) में विवाद हुआ और उन्होंने अपने ही दोस्त की तार से गला घोटकर हत्‍या कर दी। इस वारदात को रामनगर पुलिस चौकी के पीछे अंजाम दिया गया। वहीं पुलिस ने इस मामले में दो लोगों को हिरासत में लिया है। साथ ही शव को मोर्चरी भेज दिया है।

यह भी पढ़े:
Harish Rawat latest news
‘PoK को वापस लेने का सही समय आ गया है’: कांग्रेस नेता हरीश रावत

Uttarakhand Crime news: दोस्तों ने पहले सिर पर किया वार

पुलिस के मुताबिक दोस्तों ने पहले युवक के सिर पर वार किया। उसके बाद बिजली के तार से गला घोटकर हत्या कर दी। रविवार देर रात हत्या करने (Uttarakhand Crime news) के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए। जब सुबह पुलिस को हत्या की सूचना मिली तो घटनास्थल पर सीओ बलजीत भाकुनी, कोतवाल अरुण सैनी पहुंचे। पुलिस ने बताया कि मृतक के शव के समीप शराब की बोतलें, मटन आदि पड़े हुए थे। साथ ही पुलिस ने बताया कि घटना में चार लोगों के शामिल होने की बात सामने आ रही है।

यह भी पढ़े:
Ankita Bhandari Murder case update
अंकिता हत्याकांड मामले में कौन था वो VIP? अब खुलेगा राज

मिली जानकारी के अनुसार 26 वर्षीय भास्कर पांडे पुत्र स्व. दिनेश चंद पांडे सेमलखलिया (Uttarakhand Crime news) का रहने वाला था। वह बैंक में लोन दिलाने का काम करता है। रविवार रात भास्कर अपने घर से यह बोलकर बाहर निकला था कि वह अपने दोस्त अवदेश जीना के घर जा रहा है। अवदेश खंड शिक्षा अधिकारी कार्यालय में क्लर्क है। उसे कार्यालय के समीप ही पुलिस चौकी खताड़ी के पीछे जीआईसी का सरकारी कमरा मिला हुआ है। इसी जगह पर उसने इस हत्या को अंजाम दिया।

For latest news of Uttarakhand subscribe devbhominews.com