बिग ब्रेकिंग: उत्तराखंड में ओमिक्रोन पसारने लगा पैर, तीन नये मामले आये सामने

0
275

देहरादून (संवाददाता- अमित रतूड़ी)- उत्तराखंड में ओमिक्रोन के मामले बढ़ने लगे हैं। स्वास्थ्य विभाग ने आज जारी किये बुलेटिन में तीन नये ओमिक्रोन के मामलों की पुष्टी की है। ऐसे में उत्तराखंड में ओमिक्रोन के मामले बढ़कर 4 हो गये हैं। स्वास्थ्य विभाग ने तीनों ओमिक्रोन पॉजिटिव को आइसोलेट कर दिया है।

इन तीनों मामलों में दो मामले देहरादून में पाये गये हैं और एक मामला हरिद्वार में सामने आया है। डीजी हेल्थ डॉ. तृप्ती बहुगुणा के अनुसार यमन से भारत आये 28 वर्षीय युवक जिसका सेंप्ल मेला चिकित्सालय हरिद्वार ने लिया था जो पॉजिटिव पाया गया। राजपुर रोड़ के रहने वाले 74 वर्षीय वृद्ध और 65 वर्षीय वृद्धा में ओमिक्रोन पॉजिटिव होने की पुष्टी हुई है। ये दोनों दुबई से लौटे परिवार के संपर्क में आये थे।

वहीं डीजी हेल्थ ने यह भी बताया कि 11 दिसंबर को लंदन से देहरादून आई 34 वर्षीय महिला की ओमिक्रॉन रिपोर्ट निगेटिव पाई गई। वहीं राज्य में अब ओमिक्रोन मरिजों की संख्या में वृद्धी को देखते हुए स्वास्थ्य सचिव डॉ. पंकज पांडेय ने आज सभी जिले के सीएमओ को ओमिक्रोन वेरिएंट से बचाव और नियंत्रण को लेकर दिशा- निर्देश भी जारी किए।