पटना में बीच सड़क गुंडई का वीडियो हुआ वायरल

0
34
patna

“हम मोकामा से चुनाव जीते हैं-तुमको गोली मार देंगे” ऐसे हो रही Patna की सड़कों पर खुलेआम गुंडई

आज बिहार बीजेपी ने एक वीडियो ट्वीट किया है और महागठबंधन सरकार पर निशाना साधा है। इस वीडियो में एक आदमी सरेआम Patna की सड़क पर बैठे मोची से यह कह रहा है कि हम मोकामा से चुनाव जीते हैं-तुमको गोली मार देंगे। बिहार के दो सीटों गोपालगंज और मोकामा उपचुनाव के नतीजे आने के बाद सियासी बयानबाजी शुरू हो गयी है।

जैसा कि होता रहा है आज फिर मोकामा में अनंत सिंह का जलवा देखने को मिला, जहां उनकी पत्नी नीलम देवी ने बीजेपी प्रत्याशी सोनम देवी को मात दे दी। इसी हार-जीत के बाद मोकामा में दो पक्षों के बीच तनाव हो गया है और इसी बीच यह वायरल वीडियो जिसमें एक व्यक्ति खुलेआम रोड पर गुंडई करता दिख रहा है और मोची से कह रहा है कि हम मोकामा चुनाव जीते हैं, तुमको गोली मार देंगे।

Patna के वायरल वीडियो के बाद राष्ट्रीय जनता दल पर बीजेपी हुई हमलावर

patna

आज बिहार बीजेपी ने Patna का एक वीडियो ट्वीट कर महागठबंधन सरकार पर हमला बोला है। इस वीडियो में साफ तौर पर दिख रहा कि एक व्यक्ति मोची को जान से मारने की धमकी दे रहा है। किस बात पर वो मोची को धमकी दे रहा यह तो साफ नहीं पाया है, लेकिन वो मोची को जान से मारने की धमकी दे रहा है।

इसके बाद वो मोची को भद्दी भद्दी गालियां देता है और फिर मोची के सीने पर अपने पैर से वार करता है। इस वीडियो के जरिए बीजेपी ने आरजेडी पर हमला बोला है और कहा कि यहाँ पूरा जंगल राज है।

ये भी पढ़ें कर्ज से परेशान एक ही परिवार के सभी सदस्यों ने खाया जहर, 5 की मौत

Patna में भाजपा प्रवक्ता ने आरजेडी पर साधा निशाना, कहा यही है महागठबंधन का जंगल राज

इस वीडियो के जरिये बीजेपी ने आरजेडी पर हमला किया है और कहा कि यहाँ पूरा जंगल राज है। भाजपा प्रवक्ता निखिल आनंद ने Patna में कहा कि अनंत सिंह की गोद में बैठकर राजद ने चुनाव जीता है। उन्होने हमला करते हुए कहा कि एक समय आरजेडी के लोग मोकामा में पुतुस यादव को इंसाफ दिलाने की बात करते थे, लेकिन आज वही आरजेडी अनंत सिंह की गोद में बैठकर चुनाव जीता है।

For Latest National News Subscribe devbhoominews.com