Uttar Pradesh Shamli: स्कूल में देर से आने पर प्रिन्सिपल ने की बच्चे की बेरहमी से पिटाई, हड्डी टूटी

0
49
uttar pradesh shamli

Uttar Pradesh Shamli के जय जवान जय किसान इंटर कॉलेज की दिल दहलाने वाली घटना

जहां माता- पिता के बाद बच्चे का दूसरा घर स्कूल माना जाता है, जहां वो सुरक्षित महसूस करता है, वहीं कुछ लोग इस घर को आए दिन बदनाम करते हैं। ताज़ा घटना शामली जिले की है जहां जय जवान जय किसान इंटर कॉलेज के प्रिन्सिपल ने एक बच्चे की बेरहमी से पिटाई की, सिर्फ इसलिए कर दी कि वो 5 मिनट देर से स्कूल आया था ।

Uttar Pradesh Shamli केस्कूल में प्रिन्सिपल ने छात्र की डंडों से की पिटाई, पैर की दोनों हड्डी टूटी

uttar pradesh shamli

इस वाक्ये में पीड़ित छात्र के पिता ने बताया कि उनका बेटा देवल जो कक्षा 8 में पढ़ता है, उसकी प्रिन्सिपल ने सिर्फ 5 मिनट स्कूल देर से पहुँचने पर इस तरह से पिटाई कि उसकी दोनों पैर कि हड्डी टूट गयी है।

Uttar Pradesh Shamli  घटना के बाद जिलाधिकारी ने जांच के दिये आदेश, प्रिन्सिपल के खिलाफ मुकदमा दर्ज

पीड़ित छात्र के पिता ने बच्चे का मेडिकल करवाने के बाद आरोपी प्रिन्सिपल के खिलाफ आदर्श मंडी थाने में तहरीर लिखवाई है साथ ही जिलाधिकारी से भी प्रिन्सिपल के खिलाफ कारवाई की मांग की है। जिलाधिकारी ने तुरंत एक कमेटी बनाकर जांच के आदेश दिये हैं।

ये भी पढ़ें  NCRB का चौंकाने वाला खुलासा, Love Murder में उत्तर प्रदेश शीर्ष पर

Uttar Pradesh Shamli: पीड़ित छात्र लंबे समय से बीमार था

पीड़ित पिता ने बताया है कि देवल पिछले दिनों काफी बीमार था और अभी हाल ही में ठीक होने के बाद स्कूल जाना शुरू किया था। बेटे का इलाज़ पानीपत में करवाने के बाद उसकी सारी रिपोर्ट प्रिन्सिपल सुधीर कुमार राणा को दिखाये गए थे, तब जाकर उन्होने क्लास में आने कि अनुमति दी और अगले ही दिन बच्चा सिर्फ 5 मिनट देर से पहुंचा तो उसकी इतनी बेरहमी से पिटाई कर दी गयी। पिता ने बताया है कि एक्सरे में दोनों पैरों कि हड्डी टूटी हुई है। इस मामले में जिलाधिकारी जसजीत कौर ने कहा कि जांच के आदेश दे दिये गए हैं और अगर प्रिन्सिपल जांच में दोषी पाये गए तो उनके खिलाफ कड़ी कारवाई होगी।

For Latest News Of Uttar Pradesh Subscribe devbhoominews.com