उर्फ़ी जावेद के खिलाफ शिकायत दर्ज- नए म्यूजिक वीडियो में “अश्लील कमेन्ट” पर हुई कारवाई

0
98
urfi javed

कानूनी पचड़े में फंसी Urfi Javed, “हाय हाय ये मजबूरी “म्यूजिक वीडियो को लेकर शिकायत दर्ज

बिग बॉस OTT फेम Urfi Javed के खिलाफ कथित रूप से यौन कृत्य [अश्लीलता] को बढ़ावा देने वाला कंटेन्ट पब्लिश करने के लिए शिकायत दर्ज की गयी है। यह शिकायत उनके नए म्यूजिक वीडियो “हाय हाय रे मजबूरी” में रिवीलिंग कपड़े पहनने के लिए एक अनाम शिकायत दर्ज की गयी है।

Urfi Javed के खिलाफ अश्लीलता को बढ़ावा देने के लिए लीगल कम्प्लेंट urfi javed

बिग बॉस ओटीटी में हिस्सा लेने के बाद चर्चा में आई Urfi Javed को कौन नहीं जानता। अपने अतरंगी कपड़ों की वजह से अक्सर सुर्खियां बटोरने वाली अब इस बार कानूनी पचड़े में फँसती नजर आ रही हैं। इस बार अपने म्यूजिक वीडियो की वजह से उनके खिलाफ शिकायत की गयी है। जहां उर्फ़ी कई बार अपने फ़ैशन की वजह से ट्रोल होती रहती हैं, वहीं इस बार उनको अश्लीलता को बढ़ावा देने का आरोप लगा है। इसी संदर्भ में “हाय हाय ये मजबूरी” म्यूजिक वीडियो में उत्तेजक कपड़ों की वजह से दिल्ली में उर्फ़ी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई गयी है।

Urfi Javed अपने बेहद उत्तेजक कपड़ों की वजह से आयीं शिकायत के घेरे में

urfi javed

आपको बताते चलें कि यह गाना “हाय हाय ये मजबूरी” 11 अक्टूबर को you tube पर रिलीज किया गया था जिसमें Urfi Javed ने बिकनी टॉप के साथ लाल रंग की साड़ी पहने हुए हैं। एक्ट्रेस ने अभी तक बेक्लेस पर रेयक्ट नहीं किया है। अभी हाल ही में उर्फ़ी को अपने दिवाली वीडियो के लिए भी काफी ट्रोल्लिंग का सामना करना पड़ा, जहां इस वीडियो में उर्फ़ी ने सोशल मीडिया पर फैंस को विश करने के लिए टॉपलेस पोज़ दिया है।

ये भी पढ़ें उर्फी जावेद ने फिर लगाई इंटरनेट पर आग, इतना बोल्ड लुक देख फैंस के छूटे पसीने

Urfi Javed ने इन आरोपों को बताया बकवास, इंस्टाग्राम पर दी सफाई

इन आरोपों पर रिएक्ट करते हुए Urfi Javed ने अपने इंस्टाग्राम पर लिखा “उन सभी के लिए जो कह रहे हैं कि मैं भारतीय संस्कृति को नष्ट कर रही हूँ, पहले इसके बारे में जान लें। भारतीय संस्कृति में महिलाओं के शरीर का कभी भी यौन शोषण नहीं किया गया था, ये मुगल आक्रमण के बाद महिलाओं को कवर करने के लिए कहा गया था। हम महिलाओं और उनके शरीर की पूजा करते थे। हम महिलाओं का सम्मान करते थे। साथ ही, जो सीखना चाहते हैं, मुझे आप सभी को सिखाने में खुशी होगी। क्योंकि मैंने अपना होमवर्क ऑनलाइन किया है। “

For Latest Entertainment News Subscribe devbhoominews.com