UP Rampur News दुष्कर्म पीड़िता ने दी मुख्यमंत्री के जनसभा में आत्मदाह की धमकी

0
45
up rampur news

UP Rampur News सामूहिक दुष्कर्म के आरोपी गिरफ्त से बाहर,पीड़िता ने उठाया आत्मघाती कदम

6 महीने पहले एक नाबालिग से सामूहिक दुष्कर्म के मामले में पुलिस अभी तक उन आरोपियों को गिरफ़्तार नहीं कर पायी। इस बात से छुब्ध होकर महिला [माँ ]ने अपनी बेटी [पीड़िता ] के साथ मुख्यमंत्री की रामपुर जनसभा में आत्मदाह की धमकी दी है. इस सम्बन्ध में पुलिस अधीक्षक को पत्र भेजा गया है और मुख्यमंत्री पोर्टल पर भी शिकायत की गयी है.

UP Rampur News सामूहिक दुष्कर्म के बाद पीड़िता को मारने की धमकी

up rampur news

महिला द्वारा शिकायत करने पर आरोपितों ने माँ बेटी के साथ मारपीट भी की और मुकदमा वापस लेने की धमकी दे रहे। इतना समय बीत जाने के बाद भी पुलिस आरोपियों को पकड़ नहीं पायी और उधर फरार आरोपी और उनके परिवार वाले मां बेटी को धमका रहे हैं.

UP Rampur News  क्या है पूरा मामला ?

पीड़ित महिला अजीमनगर थाना क्षेत्र की रहने वाली है और उसने 7 मार्च को थाने में अभियोग दर्ज कराया था, जिसमे 16 वर्षीय बेटी से सामूहिक दुष्कर्म का आरोप लगाते हुए बशीर अहमद,उसके भाई नबी अहमद, गांव के ही नूर अहमद,टांडा थाना लोधीपुरा गांव के कयूम और काशीपुर के हसनैन को नामजद किया है. धमकी और मारपीट के साथ इन आरोपियों ने पीड़ित की मोबाइल से अश्लील वीडियो भी बनाकर वायरल करने की धमकी दी है.

UP Rampur News पीड़ित महिला का पुलिस अधीक्षक को चेतावनी भरा पत्र,हत्या की आशंका

पीड़ित महिला ने तंग आकर पुलिस अधीक्षक को चेतावनी भरे लहजे में पत्र लिखा है जिसमें उसने अपनी और बेटी की हत्या की आशंका जताई है. महिला ने पत्र में बताया है कि कैसे आरोपियों की लोकेशन देने के बाद भी थाने से कार्रवाई नहीं की गयी जिससे उसका पूरा परिवार सहमा हुआ है. एसपी को दिए पत्र में कहा गया है कि पुलिस अभी भी अगर आरोपियों को गिरफ्तार नहीं करती तो वो 4 सितम्बर को मुख्यमंत्री की जनसभा में अपनी बेटी के साथ आत्मदाह कर लेगी और उसे आत्मदाह की मंजूरी दी जाये। उधर पुलिस अधीक्षक अशोक शुक्ल ने बताया कि कार्रवाई की जा रही है और आरोपी जल्द ही जेल में होंगे।

ये भी पढ़ेंUP Gorakhpur News पीपल के पेड़ के नीचे तांत्रिक ने किया रेप,रकम भी लूट ली