Nirmala Sitharaman in Telangana: मोदी की फोटो न लगने पर भड़की केंद्रीय वित्त मंत्री

0
30
Nirmala Sitharaman in Telangana

Nirmala Sitharaman in Telangana: तेलंगाना दौरे पर निर्मला सीतारमण ने कलेक्टर को लगाई ऐसी फटकार की आस पास के लोग भी रह गए दंग

Nirmala Sitharaman in Telangana: तेलंगाना दौरे पर गई निर्मला सीतारमण ने एक कलेक्टर को सबके सामने जमकर फटकार लगाई। मगर कलेक्टर ने ऐसा क्या किया जिसके बाद केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण भड़क उठी। भड़कने की पहली वजह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तस्वीर बताई जा रही है और फिर उसके बाद तो केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण रुकी ही नहीं।

तेलंगाना दौरे पर निर्मला सीतारमण 

मामला तेलंगाना (Nirmala Sitharaman in Telangana) के कामारेड्डी का है जहां केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने यहां के कलेक्टर जितेश पाटिल को सबके सामने जमकर फटकार लगाई। दरअसल केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण कामारेड्डी जिले के बिरकुर गांव के दौरे पर थीं और इसी दौरान वह एक उचित मूल्य की दुकान पर गईं जहां उन्हें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की एक भी तस्वीर नही दिखाई दी और बस इसी के बाद केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण आग बबूला हों गईं।

Nirmala Sitharaman in Telangana: केंद्रीय वित्त मंत्री ने लगाई कलेक्टर की जमकर क्लास

nirmala sitharaman gusse mei
Source: Social Media

केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण (Nirmala Sitharaman in Telangana) ने कलेक्टर से कहा जब केंद्र सरकार गरीब कल्याण योजना के तहत कई गरीबों को मुफ्त में चावल देती है तो फिर इन उचित मूल्य की दुकानों पर प्रधानमंत्री मोदी की तस्वीर क्यों नही लगाई गई। ये बोलने के बाद निर्मला सीतारमण सबके सामने कलेक्टर की क्लास लगाने लगती हैं।

केंद्रीय वित्त मंत्री (Nirmala Sitharaman in Telangana) कलेक्टर से पूछती हैं कि क्या आप बता सकते हैं कि केंद्र सरकार इन चावलों का कितना भुगतान कर रही है और राज्य सरकार इसमें अपना कितना योगदान दे रही है, लोग इन एक किलो चावल का कितना भुगतान कर रहे हैं। निर्मला सीतारमण के इन सवालों का जवाब जब कलेक्टर नही दे पाए तो वह और आग बबूला हो गईं और कलेक्टर से कहने लगीं कि एक आईएएस अधिकारी होने के बावजूद भी आपको इसका जवाब नही मालूम। कृपया करके इन आंकड़ों का पता करें।

निर्मला सीतारमण की कलेक्टर को Indirect Warning

Nirmala Sitharaman in Telangana

इसके बाद निर्मला सीतारमण (Nirmala Sitharaman in Telangana) आगे कहती है कि जब भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पोस्टर या फिर बैनर लगाए जाते हैं उन्हें या तो हटा दिया जाता है या फिर फाड़ दिया जाता है। इसके बाद वो कलेक्टर से कहती हैं कि क्या आप ये आगे सुनिश्चित करेंगे कि भविष्य में इस तरह की कोई भी हरकत नही होगी? मैं यहां फिरसे आकर जांच ज़रूर करूंगी।

निर्मला सीतारमण (Nirmala Sitharaman in Telangana) के इस तरह कलेक्टर को फटकार लगाने और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तस्वीर न लगाए जाने से क्रोधित हुईं वित्त मंत्री पर अब तेलंगाना सरकार उनकी खूब आलोचना कर रही है।

ये भी पढ़े: Twitter War against Alia: #आलिया_My_Foot का लोग क्यों कर रहे हैं समर्थन?