UP Lakhimpur Crime पति बना हैवान,पत्नी की नाक काटकर पंहुचा थाने

0
42
UP Lakhimpur Crime

UP Lakhimpur Crime मायके में पत्नी की दांत से  काटी  नाक, टुकड़ा लेकर पहुंचा थाने 

ये घटना लखीमपुर खीरी की है जहां पति पत्नी के आपसी झगड़े ने एक युवक को हैवान बना दिया। उस युवक ने जो उस महिला का पति है ना कि सिर्फ उसे मारा पीटा बल्कि पत्नी की नाक अपने दांत से काट ली और उस नाक के टुकड़े को लेकर थाने पहुँच गया।

UP Lakhimpur

UP Lakhimpur Crime पूरा मामला 

पति पत्नी के झगड़े तो आम बात है लेकिन यहां जो घिनौना कृत्य पति ने पत्नी के साथ किया वो बेहद शर्मनाक (UP Lakhimpur Crime ) है. पहले तो उसको मारा फिर दांत से नाक काट लिया और नाक का टुकड़ा लेकर सीधे थाने पहुँच गया।

UP News Lakhimpur नाक का टुकड़ा देखकर पुलिस थाने में मची हड़कंप 

UP Lakhimpur Crime news

बताया जा रहा है कि UP Lakhimpur Crime में मायके में पत्नी से झगड़ा करके उसको मारकर और नाक काटकर युवक [पति] सीधे फरधान थाने पहुँच गया जिसको देख कर पुलिस थाने में हड़कंप मच गया। पुलिस थाने में मांस का [नाक]का टुकड़ा देखकर पुलिस के भी होश उड़ गए। बाद में पुलिस ने टुकड़े को जब्त किया और युवक को पकड़कर हैदराबाद थाने ले आयी।

UP News Lakhimpur   अवैध सम्बन्ध बताया जा रहा इस कांड की वजह 

UP Lakhimpur Crime

बताया जा रहा ही कि इस हैवानियत के पीछे अवैध सम्बन्ध है. हैदराबाद थाना क्षेत्र के ढकिया गांव के रहने वाले शिवराम की बेटी का विवाह फरधान थाना के संजय के साथ करीब दो साल पहले हुआ था।शादी के कुछ महीनों तक तो सब ठीक था लेकिन उसके बाद वंदना पत्नी संजय आयेदिन अपने मायके ढकिया जाने लगी। संजय की ये दूसरी शादी है। बाद में इसी बात को लेकर दोनों में झगड़े होने लगे और उस दिन इसी झगड़े के दौरान ये काण्ड हो गया। पुलिस ने बताया है कि यह घटना अवैध सम्बन्ध को लेकर हुई है। पुलिस घटना की जांच कर रही है.

ये भी पढ़ें Kashipur Double Murder: दिलजले आशिक ने की मां- बेटी की गला रेत कर हत्या