Cat Slaps A Person : लाइव चैनल पर पैनलिस्ट को बिल्ली ने मारा थप्पड़

0
66
Cat Slaps A Person

Cat Slaps A Person : वीडियो  हो रहा वायरल

सोशल मीडिया पर वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इसमें बिल्ली और उसका मालिक दिखाई दे रहा है। अगर आप इस वीडियो को देखेंगे तो आपकी हंसी नहीं रुक पायेगी। (Cat Slaps A Person )यह जो वीडियो वायरल हो रहा है, ये तुर्की के एक पत्रकार हुसैन ओजकोक का हैं। यह न्यूज चैनल पर लाइव बैठे हुए थे। हुसैन अपने घर से ही लाइव हो रखे थे, उनके द्वारा सवालों का जवाब दिया जा रहा था। यह जो वीडियो वायरल हो रहा है, यह काफी फनी है। इस वीडियो को आपको ज़रूर ही देखना चाहिए।

लाइव शो के दौरान हुआ हादसा

लाइव शो के दौरान न्यूज एंकर के द्वारा हुसैन से खेल से जुड़ी हुई बातें कि गई। इसी बीच जो उनकी बिल्ली थी वो उनकी पीठ का सहारा लेते हुए उनके कंधे पर आ गई। यह सब देख कर हुसैन असहास महसूस कर रहे थे। लेकिन उन्होंने सोचा कि उनकी बिल्ली उनके साथ थोड़ा बहुत खेलकर वापिस अपनी जगह पर चली जाएगी। लेकिन ऐसा कुछ हो नहीं पाया। बिल्ली को कंधे पर चढ़ते हुए एंकर के द्वारा देखा जा रहा था।

Cat Slaps A Person

Cat Slaps A Person : एक मिलियन से अधिक वीडियो को देख

एंकर सवाल करने वाली थी कि आप अपने साथ साथ बिल्ली को लेकर आए हैं, लेकिन उससे पहले ही बिल्ली के द्वारा पीछे से हुसैन को एक थप्पड़ मार दिया गया था।(Cat Slaps A Person) यह वीडियो दुनियाभर में काफी तेजी से वायरल हो रहा है , हुसैन को जो बिल्ली ने थप्पड़ मारा है, उसे देखकर लोग काफी मजे ले रहे हैं। सोशल मीडिया पर अब तक एक मिलियन से अधिक लोग इस वीडियो को देख चुके हैं।

Cat Slaps A Person

सैकड़ों लोगों के द्वारा कमेंट किये जा चुके हैं

वही वायरल वीडियो पर अभी तक सैकड़ों लोगों के द्वारा कमेंट किये जा चुके हैं।आपको बता दें कि विदेशों में और बड़े शहरों में जो लोग रहते हैं, बिल्लियों को पालने का बहुत शौक होता है।(Cat Slaps A Person) यह बिल्लियां काफी समझदार होती हैं और यह इंसानों के साथ भी काफी समझदारी से रहती हैं। यह बिल्लियां काफी महंगी भी होती हैं।

यह भी पढ़ें : इस भाजपा नेता ने बॉलीवुड स्टार्स को फीस कम करने की नसीहत दे डाली

https://devbhoominews.com/bjp-leader-advised-bollywood-stars-to-reduce-fees/