Virat Kohli Shaheen Afridi viral video : “हम आपके लिए दुआएं कर रहे हैं, आप जल्दी फॉर्म में लौंटे”

0
71

Virat Kohli Shaheen Afridi viral video : मुलाकात का वीडियो शेयर

सोशल मीडिया पर एक वीडियो आज कल देखने को मिल रही है, जिसमे विराट कोहली और शाहीन अफरीदी से मुलाकात करते हुए नजर आ रहे हैं। (Virat Kohli Shaheen Afridi viral video) पाकिस्तान क्रिकेट का जो आधिकारिक ट्विटर हैंडल है, उसके द्वारा दोनों की मुलाकात का जो वीडियो है, उसे शेयर किया गया था

Virat kohli’s Conversation With Shaheen Afridi

पाकिस्तान क्रिकेट ने नया वीडियो किया शेयर

अब जो फैंस है वो इस बात को जानना चाहते हैं कि आखिर इन दोनों के बीच बातचीत क्या हुई, वीडियो में बैकग्राउंड साउंड था, जिसके कारण इस बात का पता नहीं चल पाया था, कि आखिर दोनों के बीच में क्या बात हुई थी। दरअसल पाकिस्तान क्रिकेट के द्वारा ही अब नया वीडियो शेयर किया जा चुका है।

Virat kohli’s Conversation With Shaheen Afridi

‘हम सब आपके लिए यह दुआएं कर रहे हैं’

इस वीडियो में विराट कोहली पाकिस्तान के तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी से उनकी इंजरी के बारे में पूछते हुए दिखाई दे रहे हैं। इसी के साथ शाहीन ने विराट का हालचाल पूछा। (Virat Kohli Shaheen Afridi viral video) इसके अलावा इस वीडियो अफरीदी यह कहते हुए नजर आ रहे हैं कि , ‘हम सब आपके लिए यह दुआएं कर रहे हैं, कि आप जल्द ही फॉर्म में वापस लौटें।’ जिसके चलते यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है।

Virat kohli’s Conversation With Shaheen Afridi

विराट कोहली अच्छी फॉर्म में नहीं चल पा रहे

काफी समय से विराट कोहली अच्छी फॉर्म में नहीं चल पा रहे हैं। लेकिन अब जो उनके फैन्स है उनको इस बात की पूरी उम्मीद है कि जो एशिया कप 2022 है, उसमे विराट वापिस अच्छी फॉर्म में लौट आएंगे। विराट कोहली के फैंस उनके लिए दुआ कर रहे हैं , कि विराट कोहली फिर से शानदार परफॉर्मेंस के साथ वापसी करें।

virat 4

Virat Kohli Shaheen Afridi viral video : फैंस हुए खुश

वीडियो में शाहीन अफरीदी और विराट कोहली की जो बातचीत होती हुई दिखाई दे रही है, उसने उनके फैंस को खुश कर दिया है। इसी के साथ  दोनों की बातचीत ने इस बात को साफ़ कर दिया है कि जो दोनों देशों के खिलाड़ी हैं, वो एक-दूसरे की कितनी इज्जत करते हैं।

यह भी पढ़े: International Cricket में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले Virat Kohli का नाम दूसरे नंबर पर, जानिये – पहले, तीसरे और चौथे नंबर पर कौन है

https://devbhoominews.com/virat-kohli-records/