PM Modi का गुजरात में अपमान, मोदी को “नीच “कहकर घिर गए “आप” के ये नेता

0
280
pm modi

PM MODI को “नीच ‘कहना भारी पड़ा गुजरात में “आम आदमी पार्टी को “, वीडियो हुआ वायरल 

PM MODI को “नीच किस्म का आदमी “बताते हुए गुजरात के आम आदमी पार्टी प्रमुख बुरी तरह घिरते नज़र आ रहे हैं। इस मुद्दे पर भाजपा पूरी तरह से हमलावर दिख रही है और इसे पीएम मोदी के लिए “जातिसूचक ‘गाली बता रही है। इस बीच सोमवार को आनन फानन में गोपाल इटालिया ने प्रेस कान्फ्रेंस करते हुए सफाई दी और पाटिदार कार्ड खेलने की कोशिश की। गोपाल ने कहा की भाजपा हार की डर से इस तरह की बातों को तूल दे रही है जबकि यह कोई मुद्दा ही नहीं है। जब उनसे पूछा गया कि उन्होने पीएम मोदी के लिए इन शब्दों का इस्तेमाल किया तो उन्होने टालते हुए यह कह दिया कि यह कोई मुद्दा नहीं है।

PM MODI का अपमान कहीं भारी न पड़ जाये “आप” पार्टी को, गुजरात में तेजी से उभरकर आई है पार्टी

pm modi

जहां गुजरात चुनाव सामने हैं वहीं इस तरह से PM MODI का अपमान कहीं भारी ना पड़ जाये आम आदमी पार्टी को, वो भी तब जब “आप”प्रदेश में तेजी से उभरकर आई है और जनता भरोसा कर रही है जिसकी वजह से पार्टी मजबूत स्थिति में है। गोपाल इटालिया ने सिरे से नकार दिया कि उन्होने ऐसा कुछ कहा है बल्कि वो इसको मुद्दा ही नहीं मानते। गोपाल कहते हैं कि भाजपा सिर्फ झूठ का प्रचार करती है और गुजरात की जनता सब जान चुकी है और अब गुजरात की जनता इनसे 27 साल का हिसाब मांग रही है।

PM MODI पर गोपाल इटालिया ने खेला पाटीदार कार्ड, कहा “मेरी भाषा अगर खराब है तो मुझे फांसी पर लटका दो ‘

‘आप’ गुजरात प्रमुख गोपाल इटालिया ने कहा ‘यदि मेरी भाषा खराब है तो मुझे फांसी पर लटका दो, लेकिन बीजेपी वाले यह जवाब दें कि महंगाई से छुटकारा कब मिलेगा। ये लोग 27 साल तक सरकार चलाने के बाद इस चुनाव में जवाब नहीं दे पा रहे। इसलिए वो मुद्दों से भाग रहे हैं । “गोपाल ने आगे कहा कि उन्हे इसलिए निशाना बनाया जा रहा है क्योंकि वो पटेल हैं और पाटीदार आंदोलन से जुड़े हैं।

ये भी पढ़ें छत्तीसगढ़ ओलम्पिक में साड़ी पहनकर कबड्डी खेल रही महिलाओं का वीडियो हुआ वायरल

PM MODI पर गोपाल इटालिया की बेतुका दलील-कहा “गांव का हूँ इसलिए भाषा खराब,” भाजपा हुई हमलावर

गोपाल इटालिया ने PM MODI पर कहा कि उनकी भाषा खराब हो सकती है और इसके लिए चाहे तो उन्हें फांसी दे दिया जाए। लेकिन यह बताएं कि गुजरात में बेरोजगारों का क्या हाल है?कैसे रोजगार आएगा और कैसे भ्रष्टाचार मिटेगा। गोपाल ने कहा “-मुझे मार दो, मेरे शब्द गलत हो सकते हैं क्योंकि मैं बीजेपी नेताओं की तरह शातिर नहीं हूँ।” इस मुद्दे पर भाजपा पूरी तरह से हमलावर मुद्रा में आ गयी है और भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने इसकी निंदा करते हुए आप पार्टी को कटघरे में खड़ा कर दिया है।

For Latest National News Subscribe devbhoominews.com