UKPSC अभ्यर्थियों का हल्ला बोल जारी, डीएम ऑफिस में घुसकर किया प्रदर्शन

0
1485
Dehradun Youth Protest

Uttarakhand Devbhoomi Desk: उत्तराखंड में UKPSC और UKSSC परीक्षा में हुए घोटालों का ममाला अब विकराल रूप ले रहा है। उत्तराखंड बेरोजगार संघ ने (Dehradun Youth Protest) गांधी पार्क में बुधवार और बृहस्पतिवार को विरोध-प्रदर्शन करने के बाद आज प्रदेश बंद करने का आह्वान किया है। वहीं प्रदर्शनकारियों का विकराल रूप देखते हुए डीएम ने गांधी पार्क के पास धारा 144 लागू करने के निर्देश दिए है। इस बीच अब प्रदर्शनकारी डीएम ऑफिस में घुसकर जमकर प्रदर्शन कर रहे है।

ये भी पढ़ें:
Youth protest against recruitment scam
धरना-प्रदर्शन कर रहे युवाओं से सीएम धामी की ये अपील

Dehradun Youth Protest: पूरे राज्‍यभर में पुलिस बल तैनात

बेरोजगार युवाओं के प्रदर्शन को देखते हुए देहरादून सहित पूरे राज्‍यभर में (Dehradun Youth Protest) पुलिस बल की तैनाती की गई है। वहीं राजधानी देहरादून को तो छावनी में तब्‍दील कर दिया गया है। इस बीच अभियर्थियों और बेरोजगारों की संख्या विरोध प्रदर्शन में बढ़ती जा रही है। उनकी मांग है कि जब तक पेपर धांधली की सीबीआई जांच नहीं हो जाती तब तक वो घर लौटने वाले नहीं हैं। वहीं युवा कांग्रेस ने सीएम धामी का पुतला फूंक विरोध जताया है।

ये भी पढ़ें:
section 144 implemented in dehradun
राजधानी दून के इस क्षेत्र में लागू की गई धारा 144, डीएम ने दिए निर्देश

उत्तराखंड बेरोजगार संघ के अध्यक्ष बॉबी पंवार का कहना है कि पुलिस ने बुधवार और बृहस्पतिवार को युवाओं के साथ जो बर्बरता की है, उससे पूरे प्रदेश में आक्रोश है। वहीं बता दें कि पुलिस ने गुरूवार को बॉबी पंवार को गिरफ्तार कर लिया था।

For latest news of Uttarakhand subscribe devbhominews.com